featured देश

Money Laundry Case: ईडी ने मुंबई में दाऊद इब्राहिम के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, 10 जगहों पर चल रही रेड

Screenshot 2022 02 15 11.06.30 AM Money Laundry Case: ईडी ने मुंबई में दाऊद इब्राहिम के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, 10 जगहों पर चल रही रेड

Money Laundry Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ईडी ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के मुंबई स्थित आवास पर भी छापेमारी की है। प्रवर्तन निदेशालय का मुंबई में डी कंपनी के कई ठिकानों की छानबीन चल रही है।

इसके अलावा केंद्रीय जांच एजेंसी ऐसे कई नेता जिनके तार डी कंपनी से जुड़े हुए हैं उनके प्रॉपर्टी और पैसे ट्रांसेक्शन संबंधित जांच कर रही है। ये पिछले मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़े हैं जिसमें गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और उसके सहयोगी शामिल हैं। एक संपत्ति सौदा है जो जांच के दायरे में है।

10 जगहों पर चल रही रेड
दरअसल कुछ दिनों पहले एनआईए ने दाऊद इब्राहिम और उसके कुछ करीबियों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग, हवाला, वसूली के आरोपों के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया था उसी केस में प्रवर्तन निदेशालय ने केस दर्ज कर रेड शुरू किया है। जानकारी के मुताबिक 10 जगहों पर रेड चल रही है।

दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के आवास पहुंचे ईडी अधिकारी
वहीं ईडी के अधिकारी छापेमारी के सिलसिले में दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के आवास भी पहुंचे हुए हैं। बता दें कि हसीना पारकर की पहले ही मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें :-

Rajasthan Road Accident: जयपुर में गुजरात पुलिस का वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, 4 जवानों सहित 5 लोगों की मौत

Related posts

सीएम रावत से हिमाचल प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिन्दल ने भेंट की

Rani Naqvi

वैष्णो देवी के पास भूस्खलन, सीआरपीएफ जवान की मौत

bharatkhabar

इजरायली दूतावास के पास बम धमाके में ‘जैश उल हिंद’ का हाथ ?, NIA की जांच जारी

Aman Sharma