September 20, 2021 2:24 am
featured उत्तराखंड

देहरादून के मशहूर होटल इंद्रलोक को कोरांटीन फैसिलिटी के लिए देने के संदर्भ में मोहित डांग ने प्रदेश सरकार को भेजा लेटर

मोहित डांग देहरादून के मशहूर होटल इंद्रलोक को कोरांटीन फैसिलिटी के लिए देने के संदर्भ में मोहित डांग ने प्रदेश सरकार को भेजा लेटर

देहरादून। इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। सरकार इससे बचने के लिए अनेक प्रकार के कदम उठा रही है और लोग भी इससे लड़ने के लिए सरकार का साथ दे रहे हैं। इससे बचने के लिए देश में ऐतिहयाती कदम उठाए जा रहे हैं। देश के कई राज्यों में कोरोना का प्रकोप ज्यादा है। उत्तराखंड में भी इससे बचने के लिए सरकार हर मुमकिन कोशिश में लगी है।

वहीं इसी के चलते देहरादून के होटल इंद्रलोक को मोहित डांग ने कोरांटीन फैसिलिटी के लिए दे दिया है। देश में इस वायरस से बचने के लिए मोहित डांग जो ये अपनी तरफ से पहल की है। वो वाकइ काबिले तारिफ हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार और स्वास्थय विभाग को लेटर लिख कर इसकी पहल की है। उन्होने लिखा कि उनके होटल को कोरांटीन फैसिलिटी में इस्तेमाल किया जाए।

मोहित डांग लेटर देहरादून के मशहूर होटल इंद्रलोक को कोरांटीन फैसिलिटी के लिए देने के संदर्भ में मोहित डांग ने प्रदेश सरकार को भेजा लेटर

बता दें कि ये होटल 2500 SQFT में फैला हुआ है इसमें 47 कमरे हैं जिन कमरों में कोफी बड़ी खिड़कियां हैं। कमरों में ए,सी की सुविधा उपलब्ध है। होटल में किचन वॉशरूम, रिसेप्शन, 2400 SQFT का हॉल खिड़िकियों के साथ मौजूद है। बता दें कि ये होटल देहरादून के राजपूर रोड पर स्थित है।

साथ ही स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती ने बताया कि कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए विभागीय स्तर पर पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। वर्तमान में 694 लोगों को निगरानी में रखा गया है। जबकि 37 कोरोना संदिग्ध व्यक्ति अलग-अलग अस्पतालों में चिकित्सकों की निगरानी में भर्ती हैं। 440 लोगों ने 28 दिन की निगरानी अवधि पूरी भी कर ली है। सभी स्वस्थ्य हैं।

Related posts

पाकिस्तान: विरोध के बावजूद लाहौर में सईद ने खोला अपनी पार्टी एमएमएल का कार्यालय

Breaking News

दिवंगत नेता को अध्यक्ष बनाकर भाजपा ने खुद पर खड़े किए सवाल, अपने नेताओं की नहीं खबर

Aditya Mishra

उत्तराखंड में 31 मार्च को लॉकडाउन में 13 घंटे की छूट नहीं,  सीएम रावत ने वापस लिया फैसला

Rani Naqvi