मो. शमी की पत्नि हसीन जहां इस फिल्म से कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, देखे बोल्ड सीन

नई दिल्ली। क्रिकेटर मो. शमी की पत्नि हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। बता दें कि फिलहाल हसीन जहां मुंबई में मॉडलिंग कर रही हैं और वो अमजद खान की फिल्म फतवा से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। इस फिल्म में फतवा हसीन जहां एक पत्रकार की भूमिका निभा सकती हैं। अपनी फिल्म को लेकर हसीन जहां ने कहा कि ‘मुझे अपनी और बच्ची की जिंदगी चलाने के लिए काम करने की जरूरत थ। इसी वजह से मैंने अमजद खान से संपर्क किया और वे सहमत हो गए। मुझे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी पैसे की जरूरत है। ‘

हसीन जहां
हसीन जहां
मोहम्मद शमी पर लगाएं संगीन आरोप

हसीन जहां की ओर से क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, रेप सहित कई संगीन आरोप लगाए गए हैं। 4 महीने पहले हसीन ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हसीन ने कोर्ट से ये भी मांग की थी कि शमी उन्हें हर महीने 10 लाख रुपये भत्ता दें। उन्होंने क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था। हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चीट दे दी थी।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर

हसीन प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं। 2014 में शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी।  मीडिया से बात करते हुए हसीन जहां ने कहा था कि शमी को उनका मॉडलिंग पसंद नहीं था, इसलिए उन्होंने इसे छोड़ दिया था। अब जबकि शमी उनसे अलग हो गए हैं, वह दोबारा मॉडलिंग के लिए जरिए अपनी लोकप्रियता पाना चाहती हैं।हसीन जाधवपुर के अपने फ्लैट में बेटी बेबो और बेबीसीटर के साथ रहती है। जब वह मुंबई जाती है तो उनके पिता और उनकी दूसरी शादी से हुई बेटी, बेबो की देखभाल करती है।