featured देश

ड्रेस पर मचा बवाल, भद्दे कमेन्ट्स को लेकर शमी ने दिया मुहंतोड़ जवाब

mohammed shami ड्रेस पर मचा बवाल, भद्दे कमेन्ट्स को लेकर शमी ने दिया मुहंतोड़ जवाब

नई दिल्ली। धर्म के नाम पर अक्सर किसी न किसी को निशाना बनाया जाता है फिर चाहे वो कोई सेलिब्रिटीज हो या फिर एक आम आदमी…और इस बार इस निशाने पर भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी है। दरअसल मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहान और बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर की थी जिसे लेकर विवाद पैदा हो गया है।

mohammed_shami

इस फोटो को देखते हुए कुछ धर्म के ठेकेदारों ने शमी और उनकी पत्नी को धर्म का पाठ पढ़ाना शुरु कर दिया यहां तक की फेसबुक पर कई आपत्तिजनक मैसेज करना शुरु कर दिया। हद तो तब हो गई जब कमेंट करने वालों में से अधिकतर लोगों ने शमी और उनकी बेगम को ‘शर्म करने’, धर्म की इज्जत करने, ‘पर्दा करने’, फेसबुक में फोटो न अपलोड करने’ जैसे कई आपत्तिजनक कमेंट करने शुरू कर दिए।

mohammed_shami

फेसबुक यूजर कमेंट में एक लिखता है, शमी आपको अपनी बीवी को पर्दे में रखना चाहिए। तो किसी ने लिखा…आपको मुस्लिम होते हुए ऐसी तस्वीर पोस्ट करते हुए शर्म आनी चाहिए। तो वहीं दूसरे यूजर ने मोहम्मद शमी को क्रिकेटर इरफान पठान से सीख लेने की सलाह तक दे डाली।

इस बात पर गंभीरता दिखाते हुए शमी ने आज सुबह अपनी वॉल पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने धर्म के ठेकेदारों को निशाने पर लेते हुए लिखा, हर किसी को जिंदगी में मुकाम नहीं मिलता, कुछ किस्मत वाले ही होते है जिन्हें ये नसीब होता है जलते रहो। ये दोनों मेरी जिंदगी और लाइफ पार्टनर है मैं अच्छी तरह जानता हूं क्या करना है क्या नहीं। हमें अपने अंदर देखना चाहिए हम कितने अच्छे है।

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब खिलाड़ियों को इस तरह के भद्दे और गंदे कमेंट्स का सामना करना पड़ा हो। हाल ही में महिला बैंडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को भी ऐसे ही मामले से दो-चार होना पड़ा था।

Related posts

पंचायत ने छेड़छाड़ पीड़िता का सिर मुडवा कर दी शुद्धीकरण के नाम पर सजा

Rani Naqvi

चारधाम यात्रा 2021, 18 मई को खुलेंगे श्री बदरीनाथ धाम के कपाट, 29 अप्रैल से तेलकलश(गाडू घड़ा) यात्रा शुरू

Aman Sharma

29 को होगी आप की जीएसटी जन जागरण रैली

Rani Naqvi