Breaking News featured देश राजस्थान

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार का कंट्रोल बाहर होने से हुआ हादसा, सड़क किनारे ढाबे में जा घुसी कार

0fa55442 ead0 4125 b9b9 d9b2e756778c पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार का कंट्रोल बाहर होने से हुआ हादसा, सड़क किनारे ढाबे में जा घुसी कार

जयपुर। आए दिन कहीं न कहीं से सड़क हादसों की खबर सुनने को मिल ही जाती है। आज के दौर में बढ़ते वाहनों के साथ सड़क हादसों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मोहम्मद अजहरुद्दीन की कार से लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में अजहरुद्दीन बाल बाल बच गए। 57 साल के पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थेए तभी ये हादसा हो गया। हादसे में होटल में काम कर रहा एक युवक घायल हो गया। जिसे इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में अजहरुद्दीन बाल-बाल बचे-

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की गाड़ी ढाबे में घुस गई। इस हादसे में अजहरुद्दीन बाल-बाल बचे हैं। इसी दौरान कार कंट्रोल से बाहर हो गई और फूल मोहम्मद चौराहे पर एक ढाबे में घुस गई। ढाबे पर काम कर रहा एक युवक घायल हो गया। हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन जब सबको पता चला कि कार में खुद अजहरुद्दीन बैठे हैं तो लोग हैरान रह गए। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद DSP नारायण तिवारी मौके पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अजहरुद्दीन परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए सवाई माधोपुर के रणथंभौर जा रहे थे। वहीं अजहरुद्दीन के साथ आ रहे व्यक्ति को हल्की चोट आई। इसके बाद दूसरी गाड़ी से मोहम्मद अजहरुद्दीन को परिवार सहित होटल पहुंचाया गया। मोहम्मद अजहरुद्दीन और उनका परिवार अब रणथम्भौर के होटल अमन ए खास में पहुंच गया है।

Related posts

मोहन भागवत को महंत नरेंद्र गिरि का समर्थन, बोले- हिंदू धर्म में वापस आएं मुसलमान

Shailendra Singh

जमीन खरीद मामलाः नेता प्रतिपक्ष ने मांगा सत्येन्द्र जैन का इस्तीफा

Rahul srivastava

बिहार में खराब रिजल्ट के चलते शिक्षा सचिव को सीएम नीतीश ने किया चलता

piyush shukla