featured यूपी

मिशन यूपी को साधने भाजपा के टॉप 10 नेताओं से फीडबैक लेंगे मोदी

भाजपा के टाप 10 नेताओं से फीडबैक लेंगे मोदी

लखनऊ। मिशन यूपी 2022 को साधने की तैयारी में लगी भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली में चल रही दो दिवसीए बैठक के आज दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से फीडबैक लेंगे।

बुधवार को हुई सांसदों के साथ बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हुए थे। इस बैठक के सभी सत्रों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रह रहे हैं। गुरूवार को अवध,गोरक्ष और काशी प्रान्त के सांसदों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक प्रस्तावित है। इस बैठक के बाद भाजपा के टाप 10 नेताओं की बैठक होगी।

भाजपा के टाप 10 नेताओं से मिशन यूपी पर चर्चा करेंगे मोदी
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की सांसदों के साथ बैठक के बाद अलग से भाजपा के बड़े नेताओं की एक बैठक होगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शिरकत करेंगे। टाप 10 नेताओं में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी.एल संतोष, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल होंगे। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मिशन यूपी विधानसभा चुनाव 2022 पर चर्चा करेंगे। प्रधानमंत्री भाजपा संगठन व प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों के संबंध में भी बातचीत करेंगे।

संगठन के अभियानों से जुड़ेंगे सांसद
समय-समय पर भाजपा द्वारा चलाये जा रहे पार्टी के अभियानों और कार्यक्रमों में सांसदों को समय देने के लिए कहा गया है। भाजपा के सांसद अब गांव-गांव जाकर कार्यक्रम लगायेंगे और केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्यों से जनता को अवगत करायेंगे। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को रोकने और प्रदेश के 56 हजार गांवों में स्वास्थ्य स्वयंसेवक तैनात करने पर भी विचार विमर्श किया जायेगा।

Related posts

ट्रम्प का पेरिस समझौते से हाथ खींचना पृथ्वी को शुक्र बना देगाः हाकिन्स

Srishti vishwakarma

भारत की राह में फिर रूकावट बनने को तैयार चीन, नहीं मिलने दे रहा एनएसजी में सदस्यता

Rani Naqvi

गौशाला में जमीन के नीचे मिली अवैध शराब, 10 करोड़ का है कुल सामान

Aditya Mishra