February 5, 2023 12:49 am
#Meerut Breaking News featured देश यूपी

सर्जिकल स्ट्राइक सफल न होता तो मुझे नोच डालते? आतंकी आज भी कांप रहे: मोदी

modi in meerut सर्जिकल स्ट्राइक सफल न होता तो मुझे नोच डालते? आतंकी आज भी कांप रहे: मोदी

संवाददाता, मेरठ। पीएम मोदी ने पश्चिमी यूपी में चुनाव अभियान का आगाज करते हुए विपक्ष पर तीखा हमला बोला। गरीबों के लिए NYAY (न्यूनतम आय योजना) के कांग्रेस के वादे पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि जो गरीबों का खाता तक नहीं खुलवा सकें, वे पैसे क्या देंगे। बाद में रुद्रपुर की रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर सेना और जवानों के पराक्रम के अपमान का आरोप लगाया।

मेादी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक असफल हेा जाती तो विपक्ष हमें नोच डालता और जीने नहीं देता। जिस दिन स्ट्राइक हुई उसी दिन से आतंकियों के रूप कांप रहे हैं। और वो अब कोई भी वारदात करने से पहले दहल उठते हैं।

बालाकोट एयरस्ट्राइक का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘जब हम आतंकवादियों के घर में घुसते हैं और उन्हें मारते हैं तो क्या हमारे जवानों के पराक्रम पर सवाल उठाना सही है? क्या हमारे आर्मी चीफ को गाली देना सही है? क्या जनता उन लोगों को माफ कर देगी जिन्होंने सिर्फ इस लिए देशविरोधी बयान दिए कि वे पाकिस्तान में हीरो बन जाएं।’

पीएम की मेरठ रैली के ठीक बाद कांग्रेस ने पलटवार करते हुए पीएम मोदी पर गरीबों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया। वहीं, विपक्षी गठबंधन की शराब से तुलना किए जाने पर भी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने पीएम पर हल्ला बोला है।

Related posts

जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के लेटर से मचा हड़कंप , सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी देने का किया दावा

Rahul

बजट सत्र से पहले केंद्र सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

kumari ashu

7 दिन 24 घंटे देशवासियों को मिलेगी बिजली, पीएम मोदी करेंगे योजना की शुरूआत

piyush shukla