featured देश

सोशल मीडिया पर छाया ‘मोदी की नोट’ ऐप का जलवा…जाने क्या है ये…

modi key note app सोशल मीडिया पर छाया 'मोदी की नोट' ऐप का जलवा...जाने क्या है ये...

नई दिल्ली। सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रेड देखे जा रहे है। कुछ दिन पहले ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’ का ट्रेड ने सोशल मीडिया पर अपनी धाक जमाई थी तो अब वहीं एक ऐप के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर छा गए है। इस ऐप का नाम ‘मोदी की नोट’ है जिसे आप किसी भी एंड्राएड फोन के जरिए प्ले स्टोर में जाकर डाउनलोड कर सकते है। इस ऐप को डाउनलोड करते ही 500 या 2000 रुपए के नए नोट को स्कैन करने के बाद पीएम मोदी का भाषण चलने लगता है जो कि अंग्रेजी में है। इस भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को नए नोटो के बारे में संदेश दे रहे हैं।

modi-key-note-app

खबरों की मानें तो इस ऐप को अभी तक हजारों लोग डाउनलोड कर चुके है। हालांकि इस ऐप को बनाने वाले ने ये स्पष्ट कर दिया है कि ये ऐप सिर्फ एक मनोरंजन के आधार पर बनाई गई है।

app

बाता दें कि कालेधन पर लगाम लगाने के बाद से बाजार में 500 और 1000 रुपए के नोटो पर बैन लग गया है जिसके बाद से 500 और 2000 रुपए के नए नोट आए है।पुराने नोटों को बदलवाने के लिए बैंको और एटीएम के बाहर लोगों की लंबी लाइने दिखाई दे रही है तो वहीं कैश की किल्लत से जनता अब तक बेहाल है।

Related posts

बुलंदशहर: बीजेपी ने गुड्डू पंडित की वाई श्रेणी सुरक्षा हटाई

Rani Naqvi

सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आजम खां ने लोकसभा सदस्यता से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह

Neetu Rajbhar

राष्ट्रपति कोविंद ने पीएम मोदी से की मुलाकात, पंजाब में सुरक्षा चूक पर व्यक्त की चिंता

Neetu Rajbhar