featured मनोरंजन शख्सियत

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का मोदी, ट्रंप तक ने दिया रिव्यू, जानें क्या है हकीकत

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का मोदी, ट्रंप तक ने दिया रिव्यू,

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ को लेकर उनके प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म देखने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। गौर करें कि यह फिल्म कल यानी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान एक बौने लड़के का किरदार निभा रहे हैं।शाहरुख के साथ  ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं। शाहरुख अपनी इस फिल्म को हिट करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।शाहरुख हर संभव तरीके से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।मालूम हो कि शाहरुख की पिछली फिल्म ‘हैरी मेट सेजल’ फ्लॉप हुई थी। यही कारण है कि शाहरुख ‘जीरो’ को हिट करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

 

 शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का मोदी, ट्रंप तक ने दिया रिव्यू,
शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का मोदी, ट्रंप तक ने दिया रिव्यू,

इसे भी पढ़ेंःसारा अली ख़ान की केदारनाथ से आख़िरकार बॉलीवुड पारी शुरू, जीरो से पहले शानदार शुरूआत

आपको बता दें कि फिल्म ‘जीरो’ को लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म के रिव्यूज आना शुरू हो गए हैं। रिव्यूज से बॉलीवुड और दर्शकों में हड़कंप मचा है। ये रिव्यू हमेशा की तरह निगेटिव और पॉजिटिव दौनों तरह के थे। ‘जीरो’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे दर्शक निगेटिव कमेंटस को पढ़कर निराश हुए हैं। इसके अलावा मुंबई में भी हड़कंप मच गया है।

चौकाने वाली बात ये रही कि डोनाल्ड ट्रंप से लेकर मिथुन चक्रवर्ती तक ने ‘जीरो’ के रिव्यू दिए। इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल, अक्षय कुमार, आमिर खान, हिलेरी क्लिंटन और व्लामिदिर पुतिन ने भी ‘जीरो’ का रिव्यू दिया। हो सकता है ये सब जानकर आपको हैरानी में पढ़ जाएं लेकिन हम आपको साफ तोर पर बता दें कि उक्त सेलेब्रिटीज के फेक अकाउंट से रिव्यू ट्वीट किया गया है।

आइए ऐसे ही कुछ मजेदार ट्वीट के बारे में हम आपको बता रहे हैं। नरेंद्र मोदी के फेक अकाउंट से किया गया ट्वीट- ‘मित्रों- अभी जीरो देखी । इस तरह के सिनेमा की हम भारतीयों को सराहना करनी चाहिए, 5/5 स्टार । मैं इस फिल्म और शाहरुख खान को नेशनल अवॉर्ड देने की घोषणा करता हूं’। ‘अरविंद केजरीवाल के फेक अकाउंट से किया गया ट्वीट- ‘मैंने भी जीरो देखी है ये अब तक की सबसे खराब फिल्मों में से एक है। फिल्म के सेकंड हाफ में तो सब सो गए, मैं 5/1.5 स्टार दूंगा।’ इसी तरह डोनाल्ड ट्रंप और राहुल गांधी के फेक अकांउट से भी ट्वीट किए गए हैं बो बेहद मजेदार हैं।

महेश कुमार यादव

Related posts

फिर कहर बरपाएगा कोरोना: रूस में हर दिन हो रही रिकॉर्ड मौतें, वैक्सीनेशन के बावजूद अमेरिका में बढ़ रहे केस

Saurabh

मेनका गांधी के कथित वायरल ऑडियो मामले ने पकड़ा तूल, अब उठी लोकसभा सदस्‍यता रद्द करने की मांग

Shailendra Singh

उच्च शिक्षा के क्षेत्र में रिसर्च पर हो विशेष ध्यान- सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

Hemant Jaiman