41e0d418 7a57 4827 a7d4 a8bd3cd60ece सीएम योगी का मुंबई में MNS ने किया विरोध, पोस्टर चस्पा कर लिखा- फिल्मसिटी को यूपी ले जाना मुंगेरी लाल का सपना
फाइल फोटो

मुबंई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब से नोएडा में फिल्म सिटी बनाने की बात कहीं है तब से आए दिन उद्धव ठाकरे और अन्य के द्वारा जुबानी किए जा रहे हैं। ​इन्हीं सब के बीच कल योगी आदित्यनाथ मुबंई पहुंचे और अभिनेता अक्षय कुमार से मिले, जहां नोएडा में बनाए जाने वाली फिल्म सिटी को ​लेकर चर्चा हुई। इसके बाद आज फिर मुबंई से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई में जिस पांच सितारा होटल में हैं। उसके बाहर मनसे ने मराठी में पोस्टर लगाए। इस पोस्टर में नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर निशाना साधा गया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे का शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने जमकर विरोध किया है।

मुबंई में सीएम योगी का कड़ा विरोध-

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे का शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने विरोध किया है। मनसे ने सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना उन्हें ठग कहा। मनसे ने अपने पोस्टर में लिखा है कि दादासाहेब फालके द्वारा बनाए गए फिल्मसिटी को यूपी ले जाने का मुंगेरी लाल का सपने है। इसके आगे पोस्टर में यह भी लिखा है कि कहां राजा भोज, कहां गंगू तेली, कहां महाराष्ट्र का वैभव और कहां यूपी की दरिद्रता। इसके साथ ही मनसे ने अपने पोस्टर में लिखा, नाकाम राज्य की बेरोजगारी छुपाने के लिए मुंबई के उद्योग को यूपी ले जाने आया है ठग। हालांकि बीएमसी ने यह पोस्टर हटा दिया है। इससे पहले शिवसेना नेता और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी सीएम योगी आदित्ययाथ का नाम लिए बिना कहा था, ‘दम हैं तो यहां के उद्योग को बाहर लेकर जाएं।

महाराष्ट्र मैग्नेटिक राज्य है- सीएम ठाकरे

इसी के साथ कल इंडियन मर्चेंट ऑफ चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स में बात करते समय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र मैग्नेटिक राज्य है। उद्योगपतियों में आज भी महाराष्ट्र का आकर्षण कायम है। राज्य का कोई भी उद्योग बाहर नहीं जाएगा, बल्कि अन्य राज्यों के उद्योगपति भी महाराष्ट्र में उद्योग लगाने के लिए आएंगे। राज्य के उद्योग राज्य में ही रहेंगे। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा था कि कम्पटीशन होना अच्छी बात है, लेकिन चिल्लाकर, धमकाकर कोई लेकर जाना चाहेगा तो मैं वो होने नहीं दूंगा। आज भी कुछ लोग आपसे मिलने आएंगे और कहेंगे कि हमारे यहां आ जाओ।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

फिर से मुश्किलों में फंस सकते हैं भारती और हर्ष, रद्द हो सकती है जमानत याचिका

Previous article

एक दिन स्थिर रहने के बाद आज पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी, जानें अपने शहर का भाव

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.