उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य से मिले विधायक सोमेंद्र तोमर

लखनऊ: मेरठ दक्षिण विधायक डॉ. सोमेंद्र तोमर ने गुरुवार को उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने मोहिउद्दीनपुर खरखौदा रेलवे लाइन पर उपरिगामी सेतु, जर्जर सड़कों के पुन: निर्माण की मांग की।

यह भी पढ़ें: वृंदावन कुंभ में श्रद्धालुओं को यमुना शुद्धिकरण और स्‍वच्‍छता का संदेश

डिप्‍टी सीएम मौर्य से मुलाकात में विधायक तोमर ने मोहिउद्दीनपुर खरखौदा रेलवे लाइन पर उपरिगामी सेतु का जल्द निर्माण, गगोल तीर्थ से वाया गगोल गोठरा दिल्ली हापुड़ बाईपास मार्ग, ग्राम नंगला जमालपुर रजवाहे पट्टी से वाया भुड़बराल मोहिउद्दीनपुर खरखौदा मार्ग, बिजली बंबा बाईपास से गगोल तक मार्ग, छज्जपुर से उपलेहड़ा होते हुए भूड़बराल तक मार्ग व जुर्रानपुर फाटक से नरहाड़ा होते हुए फफूंडा तक जर्जर मार्ग का पुन: निर्माण कराने की मांग की।

मोहिउद्दीनपुर-खरखौदा मार्ग पर लंबे जाम की परेशानी

डॉ. सोमेंद्र तोमर ने उपमुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए कहा, मोहिउद्दीनपुर-खरखौदा मार्ग पर रेलवे लाइन गुजरती है। इसके पास मोहिउद्दीनपुर शुगर मिल है। इस मार्ग से हरियाणा, दिल्ली आदि स्थानों पर जाने के लिए हल्के व भारी वाहन गुजरते हैं, जिससे यहां लंबे जाम की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में लोगों को इस समस्‍या से निजात दिलाने के लिए मोहिउद्दीनपुर-खरखौदा रेलवे लाइन पर उपरिगामी सेतु का निर्माण कराया जाना आवश्यक है।

उपमुख्‍यमंत्री ने दिया आश्‍वासन

साथ ही जर्जर रास्‍तों के बारे में बताते हुए कहा कि, इन मार्गों की स्थिति अत्यन्त जर्जर अवस्था में है, जिस कारण आने-जाने वाले लोगों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग जर्जर अवस्था में होने से आय दिन घटनाएं भी हो रही हैं। ऐसे में इनका पुन: निर्माण कराना जरूरी है। डिप्‍टी सीएम मौर्य ने विधायक तोमर के मांग पत्र को ध्यानपूर्वक पढ़ा और सकारात्मक कार्यवाही का आश्‍वासन दिया है।

विधानसभा में उठाया तंदूरी रोटी पर थूक लगाकर सेंकने वाला मामला

इसके अलावा विधायक सोमेंद्र तोमर ने विधानसभा में शादी समारोह में विशेष समुदाय द्वारा खाद्य सामग्री में थूक व अन्य अपशिष्ट पदार्थ मिलाए जाने वाला मामला उठाया। इसमें मेरठ और मोदीपुरम की घटना का जिक्र किया, जिनके आरोपितों को जेल की सजा मिली। उन्‍होंने मांग की कि ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कठोर कानून बनाया जाना अत्यन्त आवश्यक है।

वृंदावन कुंभ में श्रद्धालुओं को यमुना शुद्धिकरण और स्‍वच्‍छता का संदेश

Previous article

राजस्थान में सरपंचों से छिना हक, ये प्रमाण पत्र पटवारी करेंगे जारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured