featured उत्तराखंड

बड़ी खबर: विधायक को आया धमकी भरा फोन, वीडियो के एवज में मांगे 50 लाख रुपये

mahesh negi बड़ी खबर: विधायक को आया धमकी भरा फोन, वीडियो के एवज में मांगे 50 लाख रुपये

Nirmal Almora बड़ी खबर: विधायक को आया धमकी भरा फोन, वीडियो के एवज में मांगे 50 लाख रुपये

निर्मल उप्रैती, संवाददाता, अल्मोड़ा

 

द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। विधायक महेश नेगी ने किसी अज्ञात व्यक्ति पर फोन करके उनसे 50 लाख रुपये की रकम मांगने का आरोप लगाया है।

इस पूरे प्रकरण में विधायक ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना द्वाराहाट में उन्हें ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही उन्होंने इसकी सूचना प्रदेश के डीजीपी और अल्मोड़ा के एसएसपी को भी दी है।

द्वाराहाट से बीजेपी के विधायक महेश नेगी का आरोप है कि उन्हें बीते दिन किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि उसके पास उनके कुछ एडिट किये हुए वीडियो हैं, जिनसे वह उनको बदनाम करना चाहता है। विधायक का आरोप है कि जिसके एवज में वह उनसे 50 लाख रुपये की मांग कर रहा है।

विधायक का कहना है कि इस व्यक्ति द्वारा उनसे फोन में यह भी कहा गया कि उसे किसी दूसरी पार्टी ने मुझे बदनाम करने के लिए 50 से 60 लाख रुपये दिए हैं। फोन करने वाले ने अपना नाम राकेश तिवारी (अज्ञात) बताया गया है। विधायक महेश नेगी ने बताया कि उन्होंने इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना द्वाराहाट में ब्लैकमेलिंग के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई है। साथ ही इसकी सूचना डीजीपी और अल्मोड़ा के एसएसपी को दी गयी है।

विधायक ने कहा कि यह उनके खिलाफ राजनैतिक षड्यंत्र खेला जा रहा है। पहाड़ो में भी इस तरह की ब्लैकमेलिंग का खेल काफी चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी कोई भी इस तरह की वीडियो है तो उसे सार्वजनिक किया जाय। लेकिन इस तरह ब्लैकमेल न किया जाय।

Related posts

….और बापू के आखिरी शब्द थे हे राम!

shipra saxena

इस बार जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाएंगे फतेहपुरवासी, बोले- रोड नहीं तो वोट नहीं

Shailendra Singh

विकास ही हमारी प्राथमिकता है: सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत

piyush shukla