Breaking News यूपी

लखनऊ पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक की कोरोना से मौत

लखनऊ पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक की कोरोना से मौत

लखनऊ: लखनऊ भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता और क्षेत्र में कड़क मिजाजी सभी रखने वाले सुरेश श्रीवास्तव का निधन हो गया, वह कोरोना संक्रमित थे। लखनऊ पश्चिम विधानसभा सीट से वह भारतीय जनता पार्टी के विधायक थे।

पीजीआई में चल रहा था इलाज

लखनऊ स्थित संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में सुरेश श्रीवास्तव का इलाज चल रहा था। उनकी पत्नी और बेटा भी इस वायरस से संक्रमित है। पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे और उनका घर पर इलाज चल रहा था। तबीयत ठीक ना होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई।

जनसंघ के पुराने नेता रहे सुरेश श्रीवास्तव

लखनऊ में जनसंघ के दौर से उन्होंने इलाके में अपनी छवि बनाई। भारतीय जनता पार्टी की शहर में नींव रखने में उनका बड़ा योगदान था। साफ बात करने में वह विश्वास रखते थे, ऐसे में इस बड़े नेता का जाना शहर वासियों के लिए दुख की बात है। उनका जन्म बलरामपुर में हुआ था, लेकिन उन्होंने अपनी कर्मभूमि लखनऊ को बनाया। उनके निधन पर लखनऊ से सांसद और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शोक जताया।

सुरेश चंद्र श्रीवास्तव चार बार विधायक रह चुके हैं। उनके निधन पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महामंत्री सुनील बंसल और पार्टी के कई बड़े नेताओं ने शोक जाहिर किया। उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने भी उनके अनुभव को साझा करते हुए इसे समाज के लिए बड़ी क्षति बताया।

Related posts

उप्रः योगी सरकार के मंत्री चला रहे थाने, निर्दोषों को भेजा जा रहा जेल

mahesh yadav

योगी का किसानों के लिए एक और बड़ा ऐलान

kumari ashu

हरियाणा व महाराष्ट्र चुनावों में कांग्रेस को संजीवनी देने के लिए सोनिया ने गठित किया पैनल

Trinath Mishra