January 31, 2023 11:35 am
featured दुनिया

मिस वर्ल्ड अमेरिका वाशिंगटन की सैनी ने जीता मिस वर्ल्ड इन लंदन, यूनाइटेड किंगडम का खिताब

miss worl मिस वर्ल्ड अमेरिका वाशिंगटन की सैनी ने जीता मिस वर्ल्ड इन लंदन, यूनाइटेड किंगडम का खिताब

यू.एस ब्योरो। 24 वर्षीय भारतीय अमेरिकी छात्र श्री सैनी और मिस-वर्ल्ड अमेरिका वाशिंगटन में मिस वर्ल्ड अमेरिका वाशिंगटन और पाँच पुरस्कारों की विजेता, एंटी-बुलिंग एक्टिविस्ट, को 110 से ब्यूटी क्वीन के साथ मिस वर्ल्ड में लंदन में कई देशों का खीताब जीता। श्री सैनी ने कहा कि ” लंदन में मिस वर्ल्ड होने के नाते, यूके में एक गहन अनुभव था। इस वर्ष, मिस वर्ल्ड ने विभिन्न चैरिटी के लिए 60 मिलियन का फंड जुटाया है। ” श्री को मिस वर्ल्ड 2019 टोनी एन सिंह को उनकी जीत के लिए बधाई दी।

बता दें कि टोनी एन सिंह ने कहा कि श्री सैनी की प्रेरणादायक शब्द और उनकी गंभीर आवाज ने हर किसी का दिल जीत लिया। श्री को तीन अन्य मिस वर्ल्ड के साथ देखा गया। श्री सैनी ने कहा कि मिस वर्ल्ड  2014 की विजेता श्रीमती जूलिया मोरले और मेगन बाटा के भाषण ने मुझे बहुत प्रेरित किया। वहीं मिस वर्ल्ड 2018 वैनेसा डी लियोन पोंस इसी साल श्री के पास देखा गया है और विजेता बनते वक्त वैनेसा डी लियोन को उनकी बगल में खड़ी देखी गई। वही उनके साथ मिस वर्ल्ड 2016 स्टेफ़नी डेल वैले डियाज़ भी देखी गई जिसकी उन्होंने उनकी ब्यूटी को लेकर प्रशंसा की।

वहीं श्री ने कहा कि मिस इंडिया सुमन राव, मिस वर्ल्ड अमेरिका एमी रोज क्यूवेलियर, बार्नी वाल्श, मिस वर्ल्ड इमसी, जैक हेसलवुड, मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन में अपने जीवन शैली को लेकर सभी को धन्यवाद दिया, यह देखते हुए कि “मिस वर्ल्ड प्रतियोगी वे लड़कियां हैं जिन्हें मैं बड़ी होकर देख रही थी। मिस वर्ल्ड की सीईओ जूलिया मॉर्ले को उनकी दृष्टि और उनकी ब्यूटी के माध्यम से 1.3 बिलियन डॉलर जुटाए गए हैं, जिसका उद्देश्य पूरी दुनिया में एक परोपकार आधारित चैरिटी है।

Related posts

अमेरिका में उबर और नासा मिलकर लाएंगे उड़ने वाली टैक्सी

rituraj

केजरीवाल के खिलाफ सड़क पर उतरे राहुल गांधी

bharatkhabar

मायावती के बयान पर रामविलास पासवान का पलटवार कहा, नोटबंदी के समय जमा किए 104 करोड़ रुपए

Ankit Tripathi