miss india 23 साल की मानसा वाराणसी बनी फेमिना मिस इंडिया 2020

देश के सबसे प्रतिष्ठित और बहुप्रतिक्षित सौंदर्य प्रतियोगिता फेमिना मिस इंडिया का खिताब इस बार तेलंगाना की रहने वाली मानसा वाराणसी के सिर सजा है।

बुधवार को मुंबई के प्लश होटल में फेमिना मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ, जिसमें मानसा ने मिस इंडिया का ताज जीता तो वहीं मान्या सिंह ने प्रतियोगिता में दूसरा और मनिका शोकंद ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। फेमिना मिस इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों में सभी प्रतियोगी एक प्लीजिंग स्माइल के साथ नजर आ रहे हैं।

बता दें कि मुम्बई में आयोजित इस खास समारोह में अपारशक्ति खुराना, पुलकित सम्राट वाणी कपूर, चित्रांगदा सिंह और नेहा धूपिया जैसे बॉलीवुड सितारों ने भी सिरकत की । वहीं नेहा धूपिया फेमिना मिस इंडिया 2020 (Femina Miss India 2020) में ऑफिशियल पेंजेन्ट के रूप में शामिल रहीं और उन्होनें इस प्रतियोगिता के लिए मॉडल्स को ट्रेन करने का काम बाखूबी अंजाम दिया।

गौरतलब है कि ये मिस इंडिया प्रतियोगिता 2020, फेमिना मिस इंडिया का 57वां संस्करण था, जो कि पहली बार कोरोना के चलते डिजिटल तरीके से संचालित किया गया था।

बात करें मानसा वाराणसी की तो 23 साल की मानसा, पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट हैं। कंप्यूटर साइंस में ग्रैजुएट मानसा,मिस इंडिया बनने से पहले मानसा मिस तेलंगाना भी रह चुकी हैं।

मानसा की नृत्य-संगीत में खास रुचि है, ऐसे में उन्होनें 8 साल तक भरतनाट्यम और क्लासिकल म्यूजिक की प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ले रखी है।

एक दिन में दो लाख लोगों को कोरोना टीका लगाकर यूपी रचेगा नया कीर्तिमान

Previous article

सोनू सूद ने लिखा, अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया दोस्त तो दौड़ पड़े वन विभाग के अफसर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.