January 26, 2022 7:19 pm
यूपी

दिनदहाड़े चली गोलियां और व्यापारी की मौत..

meerut दिनदहाड़े चली गोलियां और व्यापारी की मौत..

मेरठ। मेरठ में देर शाम गुटका व्यापारी के घर में लूट के दौरान बदमाशों ने 5 लोगों को गोली मार दी। आनन-फानन में घाय़लों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों के इलाज के दौरान एक युवक के दम तोड़ दिया। युवक की मौत से भड़के व्यापारियों ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा काटा। बताया जा रहा है कि घटना मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के शारदा रोड की है।

meerut दिनदहाड़े चली गोलियां और व्यापारी की मौत..

जहां गुरूवार देर शाम गुटका व्यापारी के घर में ही बदमाशों ने घुसकर लूट की वारदात को अंजाम देना चाहा, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने बदमाशों को पकड़ लिया। लूट का विरोध होने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोलियां बरसाते हुए हथियारों को हाथों में लिए बदमाश फरार होने के कामयाब रहे।

आनन-फानन में घायलों को केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान 1 सेंटी नाम के युवक की मौत हो गई। घटना के विरोध में व्यापारी जाम लगाकर घंटो तक हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एसएसपी ज़े रविंदर गौड का भी व्यापारी ने घेराव किया।  जिसके बाद पुलिस ने व्यापारियों को समझा-बुझाकर शांत किया, लेकिन उसके बावजूद व्यापारी घटना के खुलासे की मांग और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोश जताते रहे। उधर उनके परिवारों का रो रो कर बुरा हाल है फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है।

Rahul Gaupta दिनदहाड़े चली गोलियां और व्यापारी की मौत.. राहुल गुप्ता, संवाददाता

Related posts

डीजी की शपथ को रिजवी का समर्थन, इकबाल ने जताया विरोध

Breaking News

संतकबीर नगर में ठगों के गिरोह का पर्दाफाश

Pradeep sharma

स्‍वतंत्रता दिवस: विजय बेला ग्रुप का अनोखा सेलिब्रेशन, इन बच्‍चों के चेहरे पर दी मुस्‍कान  

Shailendra Singh