akhilesh 1 मुरादाबाद: सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई, अखिलेश के सामने पत्रकारों से की बदसलूकी

मुरादाबाद: यूपी में सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई देखने को मिली है। दरअसल यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक कार्यक्रम के लिए मुरादाबाद पहुंच हुए थे। जहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। दरअसल सपा कार्यकर्ताओं ने मीडिया कर्मियों से मारपीट की। बताया जा रहा है कि झड़प के दौरान एक कार्यकर्ता जमीन पर गिर गया। खबर ये भी है कि कई पत्रकार घंटों तक बाथरूम में छिपे रहे।

पत्रकारों पर पक्षपात का आरोप

दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा कार्यकर्ताओं सवाल पूछ रहे पत्रकारों पर पक्षपात का आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि कभी सवाल बीजेपी से भी पूछ लिया करो। इस दौरान अखिलेश यादव ने पत्रकार पर भड़कते हुए कहा कि, क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे?

बीजेपी ने कसा तंज 

मुरादाबाद में पत्रकारों के साथ हुई बदसलूकी पर बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने सपा पर निशाना साधा है। शलभ मणि ने कहा कि सपा पार्टी ने फिर से अपना चरित्र दिखा दिया है। पूर्व सीएम के सामने लाल टोपी वाले गुंडों ने पत्रकारों के साथ मारपीट की। शलभ मणि ने कहा कि सपा कार्यकर्ता ना तो पत्रकारों को और ना ही आम जनता को बख्शने वाले हैं। साथ ही यह भी कहा कि अगर यह सत्ता में आ जाएंगे तो खुलेआम गुंडई करेंगे।

अखिलेश ने गठबंधन के दिए संकेत

दरअसल अखिलेश यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चाचा शिवपाल की पार्टी से गठबंधन के संकेत दिए हैं। अखिलेश ने कहा कि छोटी-छोटी पार्टियां गठबंधन करेंगे और बीजेपी की आने वाले विधानसभा के चुनाव में हराएंगे। फिलहाल सपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई गुंडई की हर तरफ निंदा हो रही है।

कानपुर देहात: तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्राले ने ऑटो में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

Previous article

जानिए, क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured