dc Cover 6ptuvpnbhs2cj783uqbgd0c8p4 20180126124936.Medi टीवी शो में मीरा राजपूत ने खोले पर्सनल बेड सीक्रेट, शर्म से लाल हुए शाहिद

बॉलीवुड की पसंदीदा शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी एक बार फिर टॉक शो  में अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चाओं में है। दोंनों मियां-बीवी, नेहा धूपिया के शो  वोग न्यू बीएफएफ में पहुंचे थे। यहां दोंनों ने अपने पर्सनल औऱ प्रोफेशनल लाईफ के कई राज़ खोले। इस दौरान जब मीरा राजपूत ने दोंनों के रोमांस के राज़ सबके सामने खोले तो शाहिद शर्म से लाल हो गए।

dc Cover 6ptuvpnbhs2cj783uqbgd0c8p4 20180126124936.Medi टीवी शो में मीरा राजपूत ने खोले पर्सनल बेड सीक्रेट, शर्म से लाल हुए शाहिद

अक्सर देखा गया है कि मीरा अपने हर इंटरव्यू में बड़ी बेबाकी से जवाब देती हैं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां शाहिद और मीरा ने अपनी सेक्स लाईफ को लेकर बहुत बातें की, इस दौरान जब नेहा ने बेड पर उनकी फेवरेट पॉजीशन पूछी तो शाहिद शर्माने लगे लेकिन मीरा ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए बताया कि शाहिद बेड पर कैसे हैं? उन्होंने कहा, ‘शाहिद बेड पर काफी संकोच करते हैं। वो हमेशा मुझसे पूछते हैं कि अब क्या करें।’ इसके बाद तो शाहिद शर्म से लाल हो गए। यह एपिसोड बहुत एक्साइटेड होने वाला है। इससे पहले शाहिद ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था।

 

आपको बता दें कि इससे पहले जब शाहिद और मीरा करन जौहर के शो कॉफी विद करन में साथ आए थे तो मीरे ने कार में सेक्स करने की बात कबूली थी।

नवरोज का जश्न मातम में बदला, काबुल बम धमाके में 26 की मौत

Previous article

नवरात्रों में गर्भवती महिलाएं भी रख सकती हैं व्रत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.