Breaking News

यूपी में सुरक्षित नहीं बेटियां , जागरण में गई नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म

बदायूं। यूपी के बदायूं में हुई नाबालिग के साथ रेप की वारदात ने प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोल दी है। यूपी में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे दिख रही है आज फिर एक बार यूपी के बदायूं से नागालिग लड़की के साथ रेप की वारदात सामने आई है। आपको बता दें कि उघैती इलाके में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक, किशोरी के साथ न सिर्फ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी गई। जिससे उसका आंतरिक हिस्सा तक फट गया। इस जघन्य वारदात के बाद एक बार फिर जिले की शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में जागरण में गई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोप में उसके पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया गया है।

किशोरी के परिजनों के मुताबिक जागरण कार्यक्रम के दौरान जब उनकी बेटी नहीं मिली तो उन्होंने आस पड़ोस में उसकी तलाश शुरु कर दी। कुछ देर बाद पिंटू के घर से लड़की रोती हुई बाहर निकली थी।

एसएसपी, संकल्प शर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि गत चार जनवरी को सिविल लाइंस क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की एक किशोरी पड़ोस में हो रहे जागरण में शामिल होने गई थी। उन्होंने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला पिंटू नाम का लड़का वहां से उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी के साथ एसएसपी ने बताया कि बुधवार को परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी पिंटू को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि पिंटू का चचेरा भाई जो कि मामले में सहआरोपी है, वो अभी तक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Recent Posts

28 जुलाई 2021 का पंचांग, बुधवार को करें गणपति की पूजा, जानें महत्व

आज 28 जुलाई है और बुधवार का दिन है। बुधवार को भगवान गणेश की पूजा… Read More

43 seconds ago

बाराबंकी सड़क हादसाः राष्ट्रपति समेत इन नेताओं ने जताया दुख, समुचित इलाज के निर्देश

लखनऊः बाराबंकी सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ… Read More

36 mins ago

बाराबंकी सड़क हादसाः पीएम मोदी ने जताया दुख, आर्थिक सहायता देने का दिया निर्देश

लखनऊः राजधानी से सटे बाराबंकी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में अब तक 18… Read More

54 mins ago

उत्तराखंड निवासियों को सीएम की सौगात, चारधाम व पर्यटन के लिए 200 करोड़ का आर्थिक पैकेज

कोरोना के कारण इस समय पूरा देष मंदी की मार झेल रहा है। उससे उभरने… Read More

58 mins ago

बाराबंकी सड़क हादसाः घायल चश्मदीद ने बताया हादसे का सच, 18 लोगों की मौत 19 घायल

लखनऊः राजधानी से सटे बाराबंकी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में अब तक 18… Read More

58 mins ago