42f6d952 aa80 4dfc 8bb9 639013e79e77 1 यूपी में सुरक्षित नहीं बेटियां , जागरण में गई नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म
प्रतीकात्मकर चित्र

बदायूं। यूपी के बदायूं में हुई नाबालिग के साथ रेप की वारदात ने प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोल दी है। यूपी में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे दिख रही है आज फिर एक बार यूपी के बदायूं से नागालिग लड़की के साथ रेप की वारदात सामने आई है। आपको बता दें कि उघैती इलाके में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक, किशोरी के साथ न सिर्फ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी गई। जिससे उसका आंतरिक हिस्सा तक फट गया। इस जघन्य वारदात के बाद एक बार फिर जिले की शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में जागरण में गई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोप में उसके पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया गया है।

किशोरी के परिजनों के मुताबिक जागरण कार्यक्रम के दौरान जब उनकी बेटी नहीं मिली तो उन्होंने आस पड़ोस में उसकी तलाश शुरु कर दी। कुछ देर बाद पिंटू के घर से लड़की रोती हुई बाहर निकली थी।

एसएसपी, संकल्प शर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि गत चार जनवरी को सिविल लाइंस क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की एक किशोरी पड़ोस में हो रहे जागरण में शामिल होने गई थी। उन्होंने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला पिंटू नाम का लड़का वहां से उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी के साथ एसएसपी ने बताया कि बुधवार को परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत की तो पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी पिंटू को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि पिंटू का चचेरा भाई जो कि मामले में सहआरोपी है, वो अभी तक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

श्रद्धालु आसानी से जा सकेंगे बदरीनाथ धाम, लामबगड़ स्लाइड जोन का हुआ स्थायी ट्रीटमेंट

Previous article

किसानों ने निकाला ट्रैक्टर मार्च, राकेश टिकैत बोले- 2024 तक आंदोलन को तैयार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.