WhatsApp Image 2021 01 10 at 1.39.06 PM मां की डांट के बाद नाबालिग बेटी ने उठाया ये खौफनाक कदम, यहां क्लिक कर पड़ें पूरी खबर
प्रतीकात्मक चित्र

मुरादाबाद। एक माता पिता होने के तौर पर हमारे बच्चे सही राह पर चले यह कौन नहीं चाहता। कई बार बच्चों को प्यार के साथ साथ डांट भी मारनी पड़ जाती है। लेकिन परिजनों की डांट फटकार से कोई आत्महत्या कर ले तो यह चिंता का विषय है। ऐसा ही एक सनसनी खेज मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद से सामने आया है। यहां एक 17 साल की बेटी को अपनी मां की डांट इतनी बुरी लगी कि उसने घर में रखे अवैध रमंचे से खुद को गोली मार ली। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया गया कि वह इंटर की छात्रा थी।

आपको बता दें कि मामला मुरादाबाद जनपद के थाना मुंढापांडे इलाके का है। पिता का कहना है कि बेटी को मां ने किसी बात को लेकर डांट दिया था जिसके बाद बेटी ने तमंचे से खुद को गोली मार ली और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह था पुरा मामला

पिता प्रेमपाल ने बताया कि घटना के समय वो घर पर नहीं थे। उन्हें 1 बजे घर वालों ने कॉल करके बताया था कि किसी बात पर मां ने डांट दिया था जिसके बाद तमंचे से बेटी ने गोली मार ली है। पिता ने बताया कि बिना लाइसेंस वाला देहाती तमंचा है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। वहीं, मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर अर्जुन त्यागी ने बताया कि मृतक लड़की 12वीं की छात्रा थी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। वहीं, मुरादाबाद एसपी सिटी अमित आनंद का कहना है कि एक लड़की का अपनी माता से विवाद हो गया था जिससे गुस्सा होकर उसने अपने घर में रखे तमंचे से अपने आप को गोली मार ली। इसके परिजन इसको हॉस्पिटल ले गए थे जहां उपचार के बाद उसकी मृत्यु हो गई है। इसमें पीएम की कार्रवाई और अन्य विधिक कार्रवाई पूर्ण की जा रही है।

 

 

यूपी बोर्ड परीक्षा को लेकर UPMSP ने शुरू की तैयारी, जानें क्या होंगे परीक्षा में बदलाव

Previous article

किसानों ने किया सीएम खट्टर की महापंचायत का विरोध, पुलिस ने किया लाठीचार्ज और आंसू गैस का प्रयोग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.