helth स्वास्थ्य विभाग: स्थानान्तरण के विरोध में काम नहीं करेगा मिनीस्ट्रीयल संवर्ग

लखनऊ। स्थानान्तरण के विरोध में राजधानी के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत मिनीस्ट्रीयल संवर्ग के कर्मचारी सोमवार से काम बंद कर प्रदर्शन करेंगे। यह प्रदर्शन सीएमओ कार्यालय पर किये जाने की बात सामने आ रही है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश  मेडिकल एण्ड पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्रयल एसोसिएशन  के लखनऊ शाखा से जुड़े कर्मचारियों ने शनिवार को बलरामपुर अस्पताल में एक आम सभा की,जिसमें बैठक लखनऊ स्थिति सभी स्वास्थ्य ईकाई के मिनीस्ट्रियल संवर्ग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा हिस्सा लिया गया।

सभा के दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग मे कार्यरत मिनीस्ट्रीयल संवर्ग के अनियमित स्थानांतरण किये जाने पर संघ के सदस्यो द्वारा आक्रोष व्यक्त किया गया। संघ के सभी सदस्यो द्वारा सर्वसम्मति से मांग की गयी की निदेशक (प्रशासन), स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय के द्वारा इस कोविड काल मे कर्मचारियों के गलत ढंग से किये गये स्थानांतरणो का तत्काल निरस्त करने की मांग की गयीं।

साथ ही सभी कर्मचारियों से कहा गया है कि समस्त स्थानांतरण सूचीयों के निरस्त किये जाने तक सीएमओ कार्यालय पर उपस्थित रहकर स्थानांतरण का विरोध करते हुए शासकीय कार्यो से अपने को विरत रखें।

स्‍वास्‍थ्‍य स्‍वयंसेवकों का प्रशिक्षण जल्‍द शुरू करेगी भाजपा

Previous article

सावन-बकरीद-रक्षाबंधन को लेकर पीस कमेटी की बैठक, की ये अपील

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured