September 22, 2021 1:07 pm
featured यूपी

एटा में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से मची सनसनी, दूध वाले ने किया खुलासा

एटा एटा में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से मची सनसनी, दूध वाले ने किया खुलासा

एटा। एटा के मोहल्ला शृंगार नगर स्थित एक मकान में एक ही परिवार ही पांच सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना का पता तब चला, जब शनिवार की सुबह दूध वाला आया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। यह सामूहिक हत्या है या आत्महत्या, इसको लेकर पुलिस ने अभी स्पष्ट नहीं किया है। 

कोतवाली नगर के मोहल्ला शृंगार नगर में सेवानिवृत्त स्वास्थ्य निरीक्षक राजेश्वर प्रसाद पचौरी का मकान है। उनका बेटा दिवाकर पचौरी रुड़की में एक दवा कंपनी में नौकरी करता है। दिवाकर की पत्नी दिव्या पचौरी, दिव्या की 26 वर्षीय बहन बुलबुल, दो बच्चे आरूष (10) छोटू (10 माह) यहां ससुर राजेश्वर प्रसाद पचौरी के साथ रहते थे। 

सुबह तकरीबन सात बजे दूधिया घर आया तो देखा कि गेट बंद है और अंदर खाट पर पर दिव्या पड़ी हुई है। उसने कॉलोनी के लोगों को सूचना दी। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोहे के गेट के एंगल काटे और अंदर का ताला तोड़कर मकान में प्रवेश किया। इसके बाद पांच लोगों की लाशें मिलीं।

अलग-अलग जगह मिले शव बरामदे में दिव्या का शव पड़ा था तो अंदर कमरे में ससुर राजेश्वर नाथ पचौरी का, ऊपर के कमरे में बुलबुल और दोनों बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े थे। मकान में अंदर प्रवेश के सभी रास्ते बंद होने से पुलिस प्रथम दृष्टया किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। 

https://www.bharatkhabar.com/yogi-government-bans-6-kinds-of-allowance-for-state-employees-community-program-closed-till-june-3/

घटना स्थल पर एसएसपी सुनील कुमार सिंह, जिलाधिकारी सुखलाल भारती सहित फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड पहुंच गई। पुलिस ने यहां से तीन मोबाइल, कीटनाशक की गोलियां, ब्लेड, बच्चे की दूध की बोतल, कटोरी में रखी मिठाई आदि बरामद कर जांच के लिए भेजी हैं। पुलिस ने रुड़की में फंसे दिवाकर पचौरी को सूचना दे दी है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार 

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शृंगार नगर में एक ही मकान में पांच लोगों के शव मिले हैं। मामले की जांच के लिए पांच टीम गठित कर दी गईं हैं। घर में मिली खाने-पीने की वस्तुओं को जांच के लिए भेज दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मौत कैसे हुई है? इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

Related posts

जाकिर के खिलाफ इंटरपोल ने नहीं जारी किया रेड कॉर्नर नोटिस, जाकिर ने जताई खुशी

Breaking News

बीसीसीआई की लोढ़ा कमेटी के सिफारिशों पर पुनर्विचार याचिका खारिज

Rahul srivastava

Breaking News