featured जम्मू - कश्मीर देश

शोपिया के रावालपोरा में मारा गया आतंकवादी, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

Kashmir 1 शोपिया के रावालपोरा में मारा गया आतंकवादी, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने शोपिया जिले के रावालपोरा में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मारा गिराया। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ देर रात को हुई थी। आतंकियों की तलाश में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

घेराबंदी के बाद मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना ने घेराबंदी कर एक आतंकी को मार गिराया। अधिकारी ने बताया कि घेराबंदी के बाद आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई जिसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई दी

200 से ज्यादा आतंकवादी एक्टिव

सूत्रों के हवाले से खबर मिली है जम्मू-कश्मीर में करीब 200 से ज्यादा आतंकवादी एक्टिव हैं। जम्मू-कश्मीर के महानिदेशक ने बताया कि खुफिया जानकारी के मुताबिक 250 आतंकवादी सीमा में घूसने की फिराक में हैं।

अमरनाथ यात्रा को लेकर कड़ी सुरक्षा

पाकिस्तान की ओर इशारा करते हुए सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में अशांति पैदा करने की पड़ोसी देश के नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए सुरक्षा बल पूरी तरह से सतर्क और तैयार हैं। तो वहीं डीजीपी ने कहा कि 28 जून से शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा को लेकर सभी आवश्यक सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे। ताकि आतंकियों के हर मंसूबों की साजिश को नाकाम किया जा सके।

Related posts

VHP ने बुलाई 36 संतो की बैठक, राम मंदिर निर्माण पर होगी चर्चा

mahesh yadav

आम पर ‘खटास’ के बीच दिल्ली पहुंची लखनवीं मिठास, पढ़ें सीएम योगी का ये पत्र

Shailendra Singh

ट्रेन में सीट लेने के लिए युवक ने लहराई तलवार, लोगों में दहशत का माहौल

Rani Naqvi