Breaking News featured मनोरंजन

शादी से पहले गर्लफ्रेंड ने मिलिंद सोमन से किया ब्रेकअप, फोटो शेयर कर दोंनों ने बताया क्या है सच्चाई?

milind शादी से पहले गर्लफ्रेंड ने मिलिंद सोमन से किया ब्रेकअप, फोटो शेयर कर दोंनों ने बताया क्या है सच्चाई?

मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर ब्रेकअप कर चुके हैं। दोंनों 21 अप्रैल को शादी करने वाले थे लेकिन उससे पहले ऐसा क्या हुआ कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप करने का निश्चय कर लिया। आपको बता दें कि अंकिता और मिलिंद की उम्र में 25 साल का फर्क है। मिलिंद इस वक्त 52 साल के और गर्लफ्रेंड 27 साल की है। मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक अंकिता अभी इतनी कम उम्र में शादी नहीं करना चाहती हैं। उन्होंने अपनी उम्र का हवाला देते हुए कहा, ‘मैं अभी छोटी हूं और इस उम्र में शादी के बारे में नहीं सोच रही हूं। फिलहाल मुझे फ्रीडम चाहिए और उम्मीद है कि इस बात को मिलिंद और मेरे दोस्त समझेंगे।’

 

milind शादी से पहले गर्लफ्रेंड ने मिलिंद सोमन से किया ब्रेकअप, फोटो शेयर कर दोंनों ने बताया क्या है सच्चाई?
मिलिंद सोमन और गर्लफ्रेंड अंकिता तंवर (Instagram)

 

वहीं दोंनों ने सोशल मीडिया पर अपनी कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो कहती हैं कि ‘हम दोंनों अभी भी साथ’ हैं। जी हां इस मोस्ट रोमांटिक कपल ने ब्रेकअप की अफवाहों को मुंह तोड़ जवाब देते हुए कई पोस्ट किए। जिनसे ये साबित होता है कि यह दोंनों आज भी साथ हैं।

 

गौरतलब है कि मिलिंद और अंकिता के रिलेशनशिप ने उनकी उम्र गैप के चलते ही सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौरी थीं। उम्र में 25 साल का फर्क हेने की वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए लेकिन बावजूद इसके वह अंकिता से शादी करना चाहते हैं। इससे पहले मिलिंद सोमन ने साल 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन शादी सिर्फ 3 साल ही चली और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

 

Related posts

राज बब्बर के बयान पर अमर सिंह का पलटवार कहा, मानसिक बीमारी का कोई इलाज है क्या ?

mohini kushwaha

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का दिल्ली दौरा, जनहित और विकास को बताया सर्वोपरि

Saurabh

टिक-टॉक पर आग लगाने वाली सिया कक्कड़ ने लगाया मौत को गले, 16 साल की उम्र में क्यों की आत्महत्या?

Mamta Gautam