Donald Trump
Donald Trump
  • भारत खबर || नई दिल्ली

अमेरिका में अब राष्ट्रपति के चुनाव होने वाले हैं। इसलिए डोनाल्ड ट्रंप अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपनी चुनावी तैयारियों में लग गए हैं। चुनावी सिलसिले को लेकर अमेरिका से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा ने डोनाल्ड ट्रंप पर कड़ा निशाना साधा है।

मिशेल ओबामा ने डोनाल्ड ट्रंप पर नक्सलवादी होने का आरोप लगाया है। मिशेल ओबामा का कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका को संभालने के लिए सक्षम नहीं हैं। राष्ट्रपति पद के योग्य भी नहीं हैं। मिशेल ओबामा ने अमेरिका के तमाम नागरिकों से अपना यह अनुरोध किया कि इस बार होने वाले राष्ट्रपति के चुनाव में वह सोच समझकर ही मतदान करें।

Mishel Obama

हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने कोरोना संक्रमण के उपचार के दौरान अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अमेरिका की कमान संभालने के लिए व्हाइट हाउस पहुंचे थे। व्हाइट हाउस पहुंच कर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से मीडिया में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पूर्ण रुप से स्वस्थ हूँ। कोरोना से डरने की किसी भी प्रकार की जरूरत नहीं है। मैं इसके बारे में बहुत कुछ जान चुका हूँ।

Donald Trump

 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आरोप साधते हुए पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा ने डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बाइडेन का पक्ष लिया और तमाम अमेरिका के नागरिकों से अपील की है। उन्होंने कहा कि हमारा देश इस समय बहुत खराब स्थिति में है। डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका की कमान संभालने के लिए सक्षम नहीं है। इस बार आप सभी बहुत सोच-विचार कर ही मतदान करें।

Aditya Gupta
I am a Freelance Artist. "Art is My life..... Wherever I Go, whatever I do, I cannot escape the need to Paint"

    मदर टेरेसा ने आज के दिन की थी मिशनरीज ऑफ चैरिटी की स्थापना

    Previous article

    राहुल ने ट्वीट कर PM मोदी पर साधा कड़ा निशाना

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.