featured मनोरंजन

माइकल डगलस का कहना है कि बहुत जल्द हम एंट-मैन 3 के बारे में और जानेंगे

antman douglas lilly माइकल डगलस का कहना है कि बहुत जल्द हम एंट-मैन 3 के बारे में और जानेंगे

जब सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के अंतिम संस्करण में एमसीयू के चरण 4 को विज्ञापित किया गया था, तो एंट मैन की गाथा एक शीर्षक थी जिसे स्लेट से छोड़ दिया गया था। हालांकि, पिछले छह महीनों में ट्राइलॉजी के भविष्य के निष्कर्ष पर एक (ड्रॉपर) अपडेट सामने आए हैं, जो मार्वल स्टूडियो के एजेंडे में परियोजना की उपस्थिति की पुष्टि करते हैं। अब, पिछले हफ्ते आयोजित एक एंटर लाइव में, अभिनेता माइकल डगलस ने कहा कि बहुत जल्द ही हमें एंट-मैन 3 के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त हो सकती है।

Michael Douglas says that very soon we will know more माइकल डगलस का कहना है कि बहुत जल्द हम एंट-मैन 3 के बारे में और जानेंगे

अपने अनुयायियों के साथ एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान, डगलस से कहा गया कि वह एंट-मैन 3 की स्थिति के बारे में हैं। यह याद रखना चाहिए कि हिस्टीरियन अमेरिकन ने गाथा की पिछली दो फिल्मों में और साथ ही एवेंजर्स: एंडगेम्स- में भी काम किया है। वैज्ञानिक हैंक पेम की भूमिका, जो स्कॉट लैंग (पॉल रुड) को बैटन पास करने से पहले पहले मैन एंट थे।

सवाल के जवाब में, अनुभवी ने बहुत मजाकिया ढंग से विचलन करने का विकल्प चुना, लेकिन प्रशंसकों को एक उम्मीद बयान के साथ उत्साहित करने के लिए बंद किए बिना।

पिछले साल के अंत में, अभिनेता वॉल स्ट्रीट (1987) और लो इंस्टिंक्ट (1992) ने मैन एंट के तीसरे साहसिक कार्य में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की, कुछ ही समय बाद पीटन रीड की कुर्सी के पते पर वापसी की घोषणा के बाद।

बाद के महीनों में छोटे सुपर हीरो के भविष्य के खलनायक पर सिद्धांत उभर आए हैं, जो कि चींटी-मैन में यंग एवेंजर्स के संभावित डेब्यू के आस-पास की चर्चा को भुलाए बिना 3. पिछले महीने हुई ठोस जानकारी, जेफ लवेनस (रिक) के हस्ताक्षर के साथ। मोर्टी) टेप की स्क्रिप्ट तैयार करने के लिए।

1589348771 554 Michael Douglas says that very soon we will know more माइकल डगलस का कहना है कि बहुत जल्द हम एंट-मैन 3 के बारे में और जानेंगे

Related posts

यूपी कांग्रेस का ‘प्रशिक्षण से पराक्रम कार्यक्रम’ का दूसरा चरण शुरू, 30 हजार कार्यकर्ताओं का लक्ष्य

Neetu Rajbhar

उत्तर प्रदेश: मुस्लिम छात्रा से कहा स्कॉर्फ उतारो, वरना दाखिला जाकर किसी इस्लामिक स्कूल में लो

Breaking News

अमेरिकी सैनिक ने बम विस्फोट में खो दिया था प्राइवेट पार्ट, डॉक्टर्स ने किया ट्रांसप्लांट

rituraj