UP News, Monsoon, rain in UP, when will it rain, heavy rain, it will rain in these districts, Meteorological Department, UP Weather,

लखनऊः राजधानी लखनऊ समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बारिश लगातार हो रही है। मानसून प्रदेश में लोगों के लिए आफत बनकर बरस रहा है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए अलर्ट जारी किया है।

बीते मंगलवार को उत्तर प्रदेश के कई जिलों में तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हुई। एक ओर जहां लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली तो वहीं जगह-जगह जलभराव से काफी परेशानी हुई। मौसम विभाग की मानें तो बारिश अभी रुकने वाली नहीं है। बताया जा रहा है कि 22 से 23 जुलाई के बीच यूपी के कई हिस्सों में झमाझम बारिश होगी।

भारी बारिश और आकाशीय बिजली गिरने की संभावना

राज्य के अलग-अलग जिलों में बारिश की वजह से तापमान में गिरावट देखने को मिली है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक पश्चिमी यूपी में भारी बारिश की आशंका है। मौसम विभाग ने 22 जुलाई तक यूपी के अधिकाशं क्षेत्रों में भारी बारिश और आकाशीय बिजली गिरने की संभावना बताई है।

अलर्ट पर ये जिले

मौसम विभगा ने कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने की आशंका जताई है। घाटमपुर, बिल्हौर, कानपुर, बांदा, चित्रकूट, इटावा, औरैया, उरई व फतेहपुर क्षेत्र शामिल हैं।

लव जिहादः आशीष बनकर हिंदू युवती के साथ लिव इन में था आसिफ कुरैशी, पुलिस ने जयपुर से दबोचा

Previous article

कोरोना अपडेट: पिछले 24 घंटे में 42 हजार से ज्यादा नए मामले, 3998 लोगों की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured