January 27, 2023 4:12 am
featured यूपी राज्य

हरदोई में अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, रेलवे क्रॉसिंग के पास से किया गिरफ्तार

हरदोई 1 हरदोई में अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, रेलवे क्रॉसिंग के पास से किया गिरफ्तार

हरदोई। हरदोई की बेहटागोकुल पुलिस ने अंतर्जनपदीय चोरों के गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने जिसके पास से बेहटा गोकुल इलाके में हुई चोरी की दो वारदातों का जेवर 10 हजार की नकदी भी बरामद की है। चोरों के 2 साथी भाग निकलने में सफल रहे। मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी त्रिगुण बिसेन ने बताया कि बेहटा गोकुल पुलिस व सर्विलांस सेल की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी रेलवे क्रॉसिंग के किनारे कुछ संदिग्ध व्यक्ति मौजूद है।

बता दें कि सूचना पर सर्विलांस सेल की टीम के साथ पुलिस ने वहां पर घेराबंदी करते हुए एक युवक को पकड़ा जबकिं उसके 2 साथी भागने में सफल रहे। पकड़े गए युवक ने अपना नाम फकरे आलम पुत्र अलीदराज निवासी ग्राम गढ़िया पैगंबरपुर थाना हजरतगंज जनपद बदायूं बताया। जबकि इसने अपने दो फरार साथियों के नाम फहीम व फरमान निवासी नगरिया कला फतेहगंज बरेली बताए। 

वहीं पुलिस गिरफ्तार करके इसे थाने लाई और पूछताछ किया तो उसने बेहटा गोकुल थाना इलाके के कमालपुर व टोडरपुर में हुई चोरी की वारदातों का खुलासा कर दिया।पुलिस ने इसके पास से चोरी गए मंगलसूत्र सोने की जंजीर के साथ भारी मात्रा में जेवर और लगभग 10 हजार की नगदी एक मोबाइल भी बरमाद किया है।एएसपी ने बताया कि फरार चोरों की तलाश की जा रही है।

Related posts

कोरोना में दिवंगत पत्रकारों को मिलेगी आर्थिक मदद, सीएम योगी आज देंगे सहायता

Shailendra Singh

अब कोरोना पर मिलेगी विजय!, योगी सरकार ने लखनऊ को दी ये बड़ी राहत

Aditya Mishra

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मौन रहे, मनमोहन सिंह

mahesh yadav