Melania breaks silence on divorce from Donald Trump
राष्ट्रपति चुनाव और तलाक की खबरों के बीच मेलानिया का बड़ा बयान

साल 2020 शायद डोनाल्ड ट्रंप के लिये सबसे बुरा साबित हुआ है. अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव संपन्न होने के बाद सबसे बड़ा झटका ट्रंप को लगा क्योंकि जो बाइडन ने उन्हें करारी शिक्सत दी. साथ ही लगता है कि ये झटका ट्रंप को जरा ज्यादा ही जोर से लगा तभी तो ट्रंप इसे स्वीकार करने को तैयार ही नहीं हैं. उन्होंने चुनाव में हेराफेरी का आरोप भी जड़ दिया है.

दूसरा झटका ट्रंप को तब लगा जब उनके और मेलानिया ट्रंप के रिश्‍ते में दरार जैसी खबरें सामने आने लगी. यहां तक की खबरें तो ये भी थी कि वाइट हाउस से निकलते ही मेलानिया डोनाल्ड को तलाक दे देंगी.

जानकारी के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने दावा किया है कि ट्रंप और मेलानिया का 15 साल पुराना विवाह बंधन अब खत्‍म हो चुका है. उनका कहना है कि मेलानिया अब समय गिन रही हैं. उनका दावा है कि जैसे ही ट्रंप वाइट हाउस के बाहर आएंगे, मेलानिया उन्‍हें तलाक दे देंगी. मैनिगॉल्‍ट के मुताबिक डोनाल्‍ड ट्रंप से बदला लेने के लिए मेलानिया अब कोई रास्ता खोज रही हैं.

मेलानिया ने तोड़ी चुप्पी
डोनाल्ड ट्रंप की अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद पहली बार मेलानिया ट्रंप ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने पति की तरह ही राष्ट्रपति चुनावों में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. मेलानिया ने कहा कि अमेरिका में अवैध मतों को नहीं गिना जाना चाहिए. हालांकि, ट्रंप के साथ तलाक की अटकलों को लेकर अभी तक उन्होंने कोई भी बयान जारी नहीं किया है.

बल्कि इस पर मेलानिया की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रीशम ने कहा है, ‘ये मेलानिया को दुखी करने वाला है कि वह (ओमारोसा) बरस रही हैं और अपने मतलब के लिए ऐसे प्रतिक्रिया दे रही हैं.’

2020 की गोवर्धन पूजा का क्या है शुभ मुहूर्त, ऐसे करेंगे पूजन तो चमक जाएगी किस्मत!

Previous article

बिहार: नीतीश कुमार को फिर मिला सत्ता का सुख, जानें विपक्ष कितने पर सिमटा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.