छेड़छाड़ मामले में जायरा वसीम को मिला महबूबा मुफ्ती का साथ

छेड़छाड़ मामले में जायरा वसीम को मिला महबूबा मुफ्ती का साथ

नई दिल्ली। आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कश्मीर की युवा अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ के मामले में कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘महिलाओं के साथ होने वाले किसी भी तरह के उत्पीड़न/अपराध के खिलाफ तेजी से और कारगार ढंग से पेश आना चाहिए। मैं दो बेटियों की मां होने के नाते जायरा के साथ जो कुछ भी हुआ उसको महसूस कर सकती हूं। आशा है संबंधित अधिकारी इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे।

Mehbooba Mufti Sayeed
Mehbooba Mufti Sayeed

उल्लेखनीय है कि रविवार सुबह सोशल मीडिया पर अपलोड किए अपने विडियो में जायरा ने कहा, ‘यह ठीक नहीं है। अगर हम अपनी मदद नहीं करेंगे तो कोई नहीं करेगा।’ जायरा ने आरोप लगाया कि उनके पीछे की सीट पर बैठे अधेड़ उम्र के युवक ने उनसे छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

बता दें कि जायरा ने आरोप लगाया कि फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने भी उनकी मदद नहीं की। इस विडियो में जायरा रोती नजर आ रही हैं। मामले की जानकारी मिलते ही विस्तारा एयरलाइन्स ने कहा है कि हम इसकी जांच करेंगे और जरूरी कदम उठाएंगे। इधर, मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए विस्तारा एयरलाइन्स से जवाब मांगा है। हालांकि विस्तारा एयरलाइन ने जबाव में कहा कि हमने जायरा से शिकायत करने को कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

वहीं जायरा ने ‘दंगल’ फिल्म में महिला पहलवान गीता फोगाट का किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट सह-कलाकार का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था। इसके बाद जायरा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।