राजबब्बर कांग्रेस कार्यालय पर जिलाध्यक्षों के साथ कर रहे बैठक

लखनऊ। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर आज माल एवेन्यू स्थित प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश भर से आये जिला व शहर अध्यक्षों के साथ बैठक कर रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर विचार-विमर्श हेतु यह बैठक रखी गयी है। सूत्रों के मुताबिक संभावित नई कार्यकारिणी को लेकर भी बैठक में चर्चा होगी।

Rajbabber
Rajbabber

बता दें कि बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर कार्यकर्ता सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। सम्मेलन में कांग्रेस कमेटी के महासचिव व प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद भी रहेंगे। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव ने बताया कि मण्डलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में लखनऊ मण्डल के जनपद लखीमपुर खीरी, हरदोई, सीतापुर, उन्नाव तथा लखनऊ जनपदों के जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं महासचिव आये हुए हैं।

वहीं बैठक में विधानसभा व लोकसभा का चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों को भी बुलाया गया है। इसके अलावा नगर निगमों के कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी, नगर निगमों के निर्वाचित, द्वितीय स्थान पर रहे तथा 20 प्रतिशत से ऊपर मत प्राप्त करने वाले तीसरे स्थान पर रहे कांग्रेस के प्रत्याशी शामिल हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लखनऊ जनपद के उपाध्यक्ष महामंत्री, फ्रन्टल संगठनों, विभागों एवं प्रकोष्ठों के जिला व शहर अध्यक्ष और चेयरमैन को बुलाया गया है।