November 28, 2021 8:31 pm
Breaking News featured देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू कश्मीर के नेताओं की बैठक आज, राज्य में अलर्ट

modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू कश्मीर के नेताओं की बैठक आज, राज्य में अलर्ट

पिछले कुछ दिनों से कश्मीर की राजनीति गर्मा गई है। बैठकों का दौरा वहां पर जारी है। ऐसे में आज यानि वीरवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू कश्मीर के नेताओं की बैठक होनी है। जिसके लिए राज्य में 48 घंटे का अलर्ट भी जारी कर दिया है।

फारूक अब्दुल्ला आएंगे दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर जम्मू-कश्मीर को लेकर सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और प्रदेश भाजपा के तीनों नेता बुधवार को ही दिल्ली पहुंच गए थे। इसके अलावा नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डा. फारूक अब्दुल्ला आज यानि गुरुवार को राजधानी पहुंचेंगे। नेकां व पीडीपी समेत अधिकांश दलों ने साफ कर दिया है कि वह जम्मू-कश्मीर से जुड़े अपने पुराने एजेंडे पर ही बात करेंगे।

इंटरनेट सेवा को किया सस्पेंड !

बैठकों के दौर के बीच आतंकियों की हरकतों को देखते हुए सुरक्षा बलों के लिए जम्मू कश्मीर मे 48 घंटे का हाई अलर्ट का एलान किया गया है। इसके अलावा आज इंटरनेट सेवा को भी सस्पेंड किया जा सकता है। ताकि किसी तरह की कोई घटना ना हो।

गौरतलब है कि मोदी सरकार ने कश्मीर को लेकर कई अहम फैसले भी लिए है। इसमें से कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटना भी एक है। अनुच्छेद हटने के बाद से पहली बार राजनीति में हलचल पैदा हुई है। माना जा रहा है कि यह बैठक कश्मीर में राजनीतिक प्रकिया और चुनाव की दिशा में अहम साबित हो सकती है।

Related posts

मार्क वॉ के त्यागपत्र के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट चयन प्रक्रिया में हुआ बदलाव

mahesh yadav

Lucknow: कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे थे 15 प्रतिष्ठान, हुई ये कार्रवाई

Aditya Mishra

अयोध्या एयरपोर्ट के लिए केंद्र ने दिए 250 करोड़, सीएम योगी ने किया धन्‍यवाद  

Shailendra Singh