अंबानी परिवार की बहू को कमाई के मामलें में ईशा अंबानी ने छोड़ा पीछें

अंबानी परिवार की बहू को कमाई के मामलें में ईशा अंबानी ने छोड़ा पीछें

नई दिल्ली। आजकल देश के सबसे अमीर उद्योगपति  मुकेश अंबानी के परिवार की खबरें जोरों पर हैं। और हर कहीं अंबानी परिवार छाया हुआ है। बात करें आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तो वो जल्द ही एक दूसरें के साथ शादी के बंधन में बंधने वालें हैं। और हर कोई श्लोका और आकाश के बारें में जानने के लिए उत्सुक है। पर इस लेख में हम आपको बताने वालें  हैं कि श्लोका मेहता औऱ ईशा अंबानी एक साल में कितना कमाती हैं।

देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से होने जा रही है। और हर जगह उन्ही के चर्चें हैं पर क्या आपको पता हैं मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी जिससे हो रही हैं उससे ज्यादा मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द कमाती हैं और कमाई के मामलें ईशा ने अपनी होनें वाली भाभी को पीछें छोड़ दिया हैं।

ईशा अंबानी देश की सबसे अमीर और सक्सेसफुल बिजनेस वुमैन में से एक हैं। ईशा की सालाना कमाई करीब 4710 करोड़ रुपए है। तो वहीं बात करें अंबानी परिवार की होने वाली नई नवेली बहु कि तो वो हर साल नेट वर्थ 180 लाख अमेरिकी डॉलर लगभग 120 करोड़ रुपए है तो वहीं 25 साल के आकाश अंबानी रिलायंस जियो का पूरा कार्यभार संभालते हैं।

बता दे कि आकाश और श्लोका जल्द ही शादी के बंधन में बधंने वालें हैं औऱ इसी साल के अंत में दोनों की शादी हो जाएगी।