दरोगा की पिटाईः व्यापार संघ का ऐलान,दरोगा और महिला मित्र के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो किया जाएगा मेरठ बंद

उत्तर प्रदेशः मेरठ  के थाना  कंकरखेड़ा  इलाके के ब्लैक पेपर होटल में  मुनीश चौधरी के रेस्तरां पर बीते शुक्रवार को यूपी पुलिस के दरोगा और उसकी महिला मित्र से हुए विवाद में अब मेरठ व्यापार मंडल भी कूद गया है।व्यापार मंडल के अध्यक्ष और व्यापारी नेता नवीन गुप्ता ने इस मामले में पुलिस द्वारा की गई एकतरफा कार्रवाई का विरेध करते हुए साफ कहा है कि पुलिस अपने साथी को बचाने के लिए वीडियो का आधा-अधूरा हिस्सा दिखा रही है।जबकि मामला पहले महिला और दरोगा द्वारा शुरू किया गया था।

 

दरोगा की पिटाईः व्यापार संघ का ऐलान,दरोगा और महिला मित्र के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो किया जाएगा मेरठ बंद
दरोगा की पिटाईः व्यापार संघ का ऐलान,दरोगा और महिला मित्र के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो किया जाएगा मेरठ बंद

इसे भी पढ़ेःमेरठःBJP के पार्षद ने की दरोगा की पिटाई ,वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

दरोगा और उसकी महिला मित्र दोनों ने रेस्तरां में जमकर हंगामा काटा चीजों के इधर-उधर फेंका,और जमकर गाली-गलौज की। बावजूद इसके पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए मुनीश कुमार को विभिन्न धाराओ में निरुद्ध कर जेल रवाना कर दिया। जबकि दरोगा और उसकी महिला मित्र के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है। इन सभी बातों को लेकर रविवार को व्यापार मंडल की आपात बैठ आहूत की गई है।

बैठक के बाद एसएसपी को ज्ञापन दिया जाएगा।कथित तौर पर आरोपी दरोगा और उसकी महिला मित्र के खिलाफ कर्रवाई करने की मांग की जाएगी। व्यापार मंडल की इन सभी मांगे नहीं मानी गई तो मंडल मंगलवार को पुलिस के विरोध में मेरठ बंद करेगा।बता दें कि शनिवार को मुनीश चौधरी के समर्थकों ने थाना घेरा था।और चौधरी के गिरफ्तार होने का विरोध कर दरोगा और उसकी महिला पर कार्रवाई की मांग की थी।

महज कुछ दिन पहले खाकी ने ही विवेक तिवारी की जान ली थी.

आपने दन दना दन ये कनटापों की बारिश का नायाब नजारा तो देखा ही होगा।अब जरा आपको हम चंद दिन पीछे लेकर चलते हैं। सूबे की राजधानी लखनऊ में ऐसे ही खाकी के एक नुमाइंदे ने खाकी को शर्मसार किया था, जब एप्पल के एरिया मैंनेजर विवेक तिवारी पर खाकी के नशे मे धुत्त उस सिपाही ने गोली चला दी थी।ऐसा ही एक वाकिया मेरठ में सामने आया जहां खाकी और अंगूर की बेटी के नशे में धुत एक एसएसआई ने जब भाजपा पार्षद और होटल के मालिक पर बंदूक तान दी।आप देखिए इस वीडियो में लेकिन खाकी तो खाकी है साहब अपने इस जिम्मेदार अधिकारी की काली करतूत छिपाने में लगी है।

पुलिस ने आधा-अधूरा वीडियो दिखाया!

पुलिस ने पार्षद और दरोगा के बीच विवाद का जो वीडियो जारी किया वह महज आधा है।जिसमें दरोगा जी पर दन दना दन कंटापों की बारिश हो रही है।लेकिन अगर आप पूरा वीडियो देखते हैं तो देखिए कैसे दरोगा जी पर अंगूर की बेटी का नशा हावी है।और तो और खाकी और कंधे पर लगे सितारों का गुमान अब एक तो करेला ऊपर से नीम चढ़ा मामला यही से विगड़ा और फिर अंजाम तो आप सभी ने देखा कि दरोगी जी की जमकर मरम्त हुई।लेकिन इस वीडियो में आप लगातार देख सकते हैं।

दरोगा की महिला मित्र ने मचा दिया तूफान!

बता दें कि दरोगा जी से ज्यादा तो उनकी महिला मित्र ने तूफान मचा दिया। एक तो गाली फिर मारपीट के लिए दरोगा को उकसा रही है।मतलब खुद तो गुनाह कर रही है।और फिर दूसरे को भी उसी राह पर ला रही है।वाकिया होटल में कमरा लेने को लेकर हुआ था।आखिर बड़ा सवाल है कि दरोगा जी रात को कमरा क्यूं चाहते थे।अब इस मामले को लेकर व्यापार मंडल और पुलिस प्रशासन आमने-सामने आ गया है।रविवार को इस मामले में दरोगा और उसकी महिला मित्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी अगर कार्रवाई नहीं हुई तो मेरठ बंद का होगा ऐलान।

महेश कुमार यादव