मेरठ: गैंगरेप के बाद हत्या का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

मेरठ: मेरठ में ट्यूशन पढ़ने जा रही 10वीं की छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गैंगरेप और हत्या के एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गैंगरेप के मुख्य आरोपी लखन के साथी विकास को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पैर में गोली लगने से आरोपी विकास घायल हो गया, जिसको पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

सरधना थानाक्षेत्र का है मामला

बता दें कि मेरठ के सरधना थानाक्षेत्र के कपसाड़ गांव में चार आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया गया था। गैंगरेप के आरोपियों ने सामुहिक दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या कर दी थी। पीड़ित छात्रा गवाही न दे सके इसके लिए उसको जबरन जहर पिला दिया गया था।

पुलिस ने इस मामले में अब तक दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस इसके लिए आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

सभी आरोपी हैं सजातीय

बताया जा रहा है कि छात्रा से गैंगरेप करने वाले ये सभी आरोपी सजातीय हैं और ये लोग काफी दिनों से ताक में बैठे थे। इस दौरान छात्रा जैसे ही ट्यूशन के लिए घर से निकली।

इन लोगों ने रास्ते में ही छात्रा का अपहरण कर लिया। इसके बाद जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और भेद खुलने के डर से उसको जहर दे दिया। इसके बाद आरोपी उसे बदहवास हालत में छोड़कर वहां से भाग गए।

तड़पकर तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि गैंगरेप पीड़ित छात्रा किसी तरीके से गिरते-पड़ते अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। छात्रा की गंभीर हालत देखकर परिजन उसे लेकर अस्पताल भागे, जहां इलाज के दौरान छात्रा ने तड़प-तड़ककर दम तोड़ दिया।

इस मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ रेप और हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने फिलहाल गैंगरेप और हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश तेज कर दी है।

फारुक अब्दुल्ला अस्पताल में भर्ती, कोरोना से हैं संक्रमित

Previous article

प्रयागराज पुलिस की नई पहल, अब पीड़ितों को खुद ढूंढेगी पुलिस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured