November 26, 2022 3:27 pm
यूपी

मेरठ पुलिस को बड़ी कामयाबी, हथियारों से भरा एक बैग बरामद

a 1 मेरठ पुलिस को बड़ी कामयाबी, हथियारों से भरा एक बैग बरामद

मेरठ। मेरठ पुलिस को आज उस वक्त को बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब मुठभेड़ के बाद बदमाशों के पास से हथियारों से भरा एक बैग बरामद किया गया। बैग में भारी मात्रा में कारतूस , पिस्टल कंट्री मेड, बन्दूक आदि का जखीरा बरामद किया गया है हालांकि दो बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक थे।

a मेरठ पुलिस को बड़ी कामयाबी, हथियारों से भरा एक बैग बरामद

दरअसल, मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि बदमाशों द्वारा हथियारों की एक खेप को कहीं से लाकर सप्लाई किया जाना है जिसके आधार पर पुलिस ने सरधना के कैथवाड़ी चौराहे पर सघन चौकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार तीन युवको को रोकने की कोशिश की गई तो वो भागने लगे पीछा करने पर उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने सलमान नाम के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया जबकि उसके अन्य दो साथी दीपक और राजू भागने में सफल रहे। पुलिस ने सलमान के पास से एक बड़ा सा बैग बरामद किया जिसमे अवैध असलहों का जखीरा था।

पुलिस ने बताया कि ये तीनों किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस अभी पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है साथ ही इसके साथी फरार आरोपियों की भी तलाश में जुट गई है साथ, ये क्या योजना बनाकर जा रहे थे इसकी भी जांच की जा रहे है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया कि पकड़ा गया अभियुक्त अपने दोनों साथियों के साथ कंकरखेड़ा में एक किराए के फ्लैट में रहते थे और वहाँ इनका और इनके मिलने वालो का आनाजाना रहता था। पुलिस ने बताया कि ये बदमाश पढ़े लिखे भी हैं।

Rahul Gaupta मेरठ पुलिस को बड़ी कामयाबी, हथियारों से भरा एक बैग बरामद -राहुल गुप्ता

Related posts

नोएडा के लोगों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, 17 अक्टूबर से बंद होगी गंगाजल की आपूर्ति

Neetu Rajbhar

आजमगढ़ में बड़ा हादसा, मैजिक-ट्रक की भिड़ंत में 4 की मौत

Aditya Mishra

कल्‍याण सिंह के निधन से बदली PhD परीक्षा की डेट, अब इस तारीख को होगा Exam

Shailendra Singh