November 27, 2022 3:08 pm
featured यूपी

मेरठ: नहीं थम रहा वकील आत्महत्या का मामला, होगा बड़ा आंदोलन

मेरठ: नहीं थम रहा वकील आत्महत्या का मामला, होगा बड़ा आंदोलन

मेरठ: वकील की हत्या का मामला धीरे-धीरे काफी गर्म होता जा रहा है। बात बनने के आसार बिल्कुल नजर नहीं आ रहे हैं। पिछले दिनों अधिवक्ता ओमकार तोमर ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद साथी वकीलों ने इस मामले को उठा लिया।

पिछले महीने लगाई थी फांसी

अधिवक्ता ओमकार तोमर ने पिछले महीने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। इसके बाद इस मामले में कई लोगों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था। सही आदमी की गिरफ्तारी ना होने से वकील लगातार प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं। पिछले कई दिनों से उनका हंगामा और आंदोलन जारी है।

4 मार्च को 22 जिलों में हड़ताल

इस प्रकरण में अब एक बड़ा मोड़ आने वाला है। 4 मार्च को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 22 जिलों में हड़ताल होगी, वकीलों ने इसका ऐलान किया है। ओमकार तोमर आत्महत्या मामले में जब तक उचित कार्यवाही नहीं होगी वकील पीछे नहीं हटेंगे।

इसके साथ ही डिप्टी सीएम और राज्यपाल से भी 9 मार्च को वकीलों की मुलाकात होगी। जिसमें सभी आरोपियों को सजा दिलाने की अपील की जाएगी। 4 मार्च की हड़ताल में सभी 22 जिलों के वकील लोक अदालतों का बहिष्कार करेंगे।

इसी बारे में अधिक जानकारी जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर त्यागी ने दी। उन्होंने कहा कि जब तक इस मामले में सही तरीके से कार्यवाही नहीं की जाएगी, वकीलों का हड़ताल और आंदोलन जारी रहेगा।

Related posts

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का आरजेडी पर तंज, कहा घोटालों से भरा था राजद का शासनकाल

Ankit Tripathi

कोरोना से परेशान जनता के लिए आरएसएस ने प्रदेश भर में नियुक्त किए 6 प्रभारी

sushil kumar

मोदी लहर रोकने के लिए कांग्रेस की रणनीति, बुलाई विपक्षी दलों की बैठक

lucknow bureua