Breaking News यूपी

मेरठ: बहुजन साइकिल यात्रा में शामिल हुए चंद्रशेखर आजाद

news of meerut 1625659815 मेरठ: बहुजन साइकिल यात्रा में शामिल हुए चंद्रशेखर आजाद

मेरठ/लखनऊ। भीम आर्मी (Bheem Army) के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद (Chandra Shekhar Azad) बुधवार को मेरठ में निकाली गई बहुजन साइकिल यात्रा (Bahujan Cycle Yatra) का हिस्सा बने। इस साइकिल यात्रा के जरिए चंद्रशेखर आजाद भाजपा सरकार की नीतियों की पोल खोल रहे हैं।

मेरठ (Meerut) में बहुजन साइकिल यात्रा कचहरी के ठीक सामने अंबेडकर चौराहे (Ambedkar Chowk) से निकली। जो विभिन्न मार्गों से होते हुए यात्रा कुटी तक पहुंची। इस दौरान आसपा कार्यकर्ताओं ने जाति तोड़ो समाज जोड़ो का नारा भी दिया। इस साइकिल यात्रा सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

चंद्रशेखर आजाद द्वारा पूरे प्रदेश में बहुजन साइकिल यात्रा निकालने का निर्णय लिया गया है। जो एक जुलाई से चल रही है। इस यात्रा के जरिए प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Goverment) को सत्ता से बाहर निकालने के लिए जनता को जागरूक किया जा रहा है। आसपा ने कांशीराम तेरा मिशन अधूरा, हम सब मिलकर करेंगे पूरा का नारा दिया है।

सहारनपुर (Saharanpur) से शुरू हुई बहुजन साइकिल यात्रा में चंद्रशेखर हर जिले में शामिल होंगे। जिसका समापन 21 जुलाई को होगा। इस साइकिल यात्रा को लेकर प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना हो गया है। चंद्रशेखर आजाद ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा को सत्ता से बेदखल करना ही हमारा लक्ष्य है। हम कांशीराम के मिशन को तभी पूरा कर पाएंगे जब उनके पदचिन्हों पर चलेंगे।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार में दलितों का उत्पीड़न लगातार बढ़ता जा रहा है। लेकिन, कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। हम दलितों के साथ होने वाले हर अन्याय का विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को सत्ता से बाहर करने के बाद ही चैन का सांस लूंगा।

Related posts

7.4 तीव्रता पर हिला जापान, कई इलाको में सुनामी की चेतावनी जारी

shipra saxena

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस पलटने से हुआ भीषण हादसा

Samar Khan

केन्द्रीय बजट में बीमा मध्यस्थ कम्पनियों के लिए 100 प्रतिशत विदेशी प्रत्यक्ष निवेश (एफडीआई) की अनुमति देने का प्रस्ताव

bharatkhabar