मीडिया सेंटर से ही मिल सकती है मीडिया को बेहतर से बेहतर सुविधाएं: डॉ. पाण्डेय

देहरादून। डॉ. पाण्डेय ने मीडिया से मुलाकात करते हुए कहा कि मीडिया को बेहतर से बेहतर सुविधाएं मीडिया सेंटर से ही मिले। तभी मीडिया के हालात सुधर पाएंगे। उन्होंने सचिवालय स्थित मीडिया सेंटर में सचिव और महानिदेशक सूचना द्वारा बीते शुक्रवार को मीडिया से मुलाकात की। ताकि मीडिया को एक जगह पर शासन से संबधित सूचनाओं की जानकारी मिल सके। मीडिया में सुधार के लिए ही महानिदेशक सूचना द्वारा प्रतिदिन 4 बजे मीडिया से मुलाकात की जा रही है।

uttrakhand
uttrakhand

बता दें कि अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त मीडिया सेंटर का गत दिवस मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी द्वारा लोकार्पण किया गया है। इसी क्रम में शुक्रवार को महानिदेशक सूचना डॉ. पाण्डेय द्वारा मीडिया से मुलाकात की गई। डॉ. पाण्डेय ने कहा कि मीडिया को बेहतर से बेहतर सुविधाएं मीडिया सेंटर में मिल सके, इसके लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी किये गये है। इस अवसर पर अपर निदेशक डॉ. अनिल चन्दोला, संयुक्त निदेशक राजेश कुमार और मीडिया प्रतिनिधि उपस्थित थे।

वहीं डॉ० पाण्डेय ने बताया कि मीडिया प्रतिनिधियों के लिए कम्प्यूटर और वाई फाई की व्यवस्था के साथ ही कार्य के सम्पादन हेतु बैठने की उचित व्यवस्था की गयी है। मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल और कन्ट्रोल रूम भी स्थापित किया गया है।