यूपी में कोरोना के बढ़ते कहर पर मायावती चिंतित, कहा- कोरोना को गंभीरता से ले सरकार

लखनऊ: यूपी में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी चिंता जताई है। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कोरोना का प्रकोप बेहद गंभीर हालत में पहुंच गया है।

इसलिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार इसे गंभीरता से ले। उन्होंने लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि जनता भी इस गंभीर बीमारी को अतयंत ही गंभीरता से ले।

कोरोना को गंभीरता से ले सरकार

उन्होंने ट्वीट में कहा कि चुनावी रैलियों और रोड शो में भीड़ इकट्ठा हो रही है और नियमों का घोर उल्लंघन हो रहा है। इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि निष्क्रियता से कोरोना तेजी से पैर पसार सकता है।

 

बता दें कि इससे पूर्व भी बसपा प्रमुख कई मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती रहती हैं। अभी हाल ही में मायावती ने कोरोना की दवाई को लेकर लोगों से न डरने की अपील की थी। वहीं उन्होंने कोरोना के टीके की पहली डोज भी लगवा ली थी। अब उन्हें अगली डोज 28 दिन के बाद लगाई जाएगी।

यूपी में कोरोना ढा रहा कहर

दरअसल यूपी में कोरोना से न केवल आम जनता पीड़ित है बल्कि इसने अब मेडिकल स्टाफ और वीआईपी लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अब इस संक्रामक बीमारी से न तो आम जनता बची है और न ही मेडिकल टीम।

यूपी में तेजी से कोरोना अपने पैर पसार रहा है। यूपी में रोज एक हजार से ज्यादा पेशेंट सामने आ रहे हैं। वहीं राजधानी लखनऊ में ये गिनती 400 से भी अधिक है।

यूपी में कोरोना दोगुनी नहीं बल्कि चौगुनी गति से बढ़ रहा है। आगरा और मथुरा में कोरोना के अफ्रीकी स्ट्रेन से हड़कंप मचा हुआ है। आगरा और मथुरा में मिले अफ्रीकी स्ट्रेन के बाद पूरे ब्रज क्षेत्र को हाई रिस्क जोन में रखा गया है।

लखनऊ : कोरोना हो रहा जानलेवा, बाजारों में सैनिटाइजेशन नहीं हुआ शुरू

Previous article

12 जिलों को 462 करोड़ 62 लाख की धनराशि स्वीकृत, सीएम ने दिए आदेश..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured