featured यूपी

मायावती ने योगी सरकार पर किया वार कहा कानून व्यवस्था के मामले में जीरो रही सरकार

mayawati मायावती ने योगी सरकार पर किया वार कहा कानून व्यवस्था के मामले में जीरो रही सरकार

उत्तर प्रदेश। बसपा सुप्रीमों मायवती ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है की योगी सरकार ने चुनाव के वक्त किए गए वायदों को 10 प्रतिशत भी पूरा नहीं किया है। अपराध पर लगाम लगाने और काननू व्यवस्था के मामले में तो यूपी की योगी सरकार जीरो है। मायवती ने कहा की योगी सरकार ने चुनाव के वक्त जनता से जो वायदे किए थे उन वायदों को योगी सरकार पूरा नहीं कर पा रही है और योगी सरकार यूपी कानून व्यवस्था को भी ठीक नहीं कर पाई है।

mayawati मायावती ने योगी सरकार पर किया वार कहा कानून व्यवस्था के मामले में जीरो रही सरकार

मायवाती ने कहा है की प्रदेश की कानून व्यवस्था और अपराध पर लगाम लगाने के मामले में योगी सरकार अभी तक के कार्यकाल में बुरी तरह से पस्त हो गयी है और प्रदेश में लूटमार,चोरी,डकैती,हत्या,वसूली ,जातीय हिंसा,महिला उत्पीड़न,माफिया,सामंती,सांप्रदायिक तत्वों को जबर्दस्त आतंक 100 दिनों में अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है। इसे कम करने में योगी सरकार फैल हो गयी है।

मायवती ने कहा ऐसी स्थिति में प्रदेश की कानून व्यवस्था और अपराध पर लगाम लगाने के मामले में योगी सरकार को 100 में से एक भी अंक नहीं दिया जा सकता है। प्रदेश ना तो विकास कार्य हुआ ना ही कानून व्यवस्था ठीक हुई है और ना ही अपराध पर लगमा लगा सकी है योगी सरकार। 100 दिनों में योगी सरकार चुनाव के दौरान किए गए वायदों में से एक भी वायदा पूरा नहीं कर पाई है,गौरतलब यह है की उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था और अपराध को कम करने के मामले में तो योगी सरकार जीरो है। मायावती ने कहा की प्रदेश की आम जनता भाजपा सरकार में विश्वास खोती दिख रही है,योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की तरह प्रदेश की योगी सरकार भी जन कल्याण के मामलों में आम जनता को धोखा दे रही है।

Related posts

Breaking News: राजस्थान के जयपुर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की गयी जान

Kalpana Chauhan

लखनऊ : ‘मैं भीमराव अंबेडकर का बहुत बड़ा भक्त हूं ‘- केजरीवाल, योगी सरकार ने लोगों को शमशान पहुँचाने का किया काम

Rahul

अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा सीक्रेट सर्विस में कोरोना विस्फोट, 130 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

Samar Khan