featured यूपी

यूपी सरकार के चार साल पर मायावती का रिएक्‍शन, जानिए क्‍या बोलीं बसपा प्रमुख   

यूपी सरकार के चार साल पर मायावती का रिएक्‍शन, जानिए क्‍या बोलीं बसपा प्रमुख   

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपना चार साल का कार्यकाल पूरे होने का जश्न मना रही है। वहीं, विपक्षी दल उनके दावों पर सहमती न जताते हुए उन पर निशाना साध रहे हैं।

इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया व यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने योगी आदित्यनाथ सरकार के दावों को लेकर ट्वीट किया है। उन्‍होंने कहा कि, सरकार आज शाहखर्ची करके बड़े-बड़े विज्ञापनों व प्रेसवार्ता आदि के जरिए जो उपलब्धियां गिना रही है, उनमें सच्चाई बहुत कम है।

फ्री में उपलब्‍ध कराएं कोरोना वैक्‍सीन

मायावती ने कहा, इनके सरकारी दावे अगर जमीनी हकीकत में गरीब जनता को फायदा देते तो यह सही होता। उन्‍होंने कहा कि, कोरोना संक्रमण के कारण देश की आमजनता को होने वाली मुश्किलों व परेशानियों के मद्देनजर केंद्र और राज्य सरकारों से अपील है कि गरीबों व मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था फ्री में करें।

बसपा प्रमुख ने कहा कि, देश में कोरोना प्रकोप के फिर बढ़ने के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों की बुलाई, बैठक सही व स्वागतोग्य है। वैसे केंद्र व राज्य सरकारें देश में कोविड वैक्‍सीनेशन के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर होगा।

उत्‍तराखंड के सीएम पर साधा निशाना

इस दौरान एक ट्वीट में पूर्व सीएम मायावती ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, उत्‍तराखंड के नए मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने देश की महिलाओं के अपने पसंद के पहनावे के संबंध में जो टिप्पणी की है, वह उचित नहीं बल्कि अशोभनीय, अमर्यादित व गैर-जरूरी। इनसब के बजाए उन्‍हें प्रदेश के जनहित और जनसमृद्धि की संवैधानिक जिम्मेदारी पर ध्‍यान देना चाहिए।

Related posts

भारतीय सेना ने पाक में किया एक और सर्जिकल स्ट्राईक,तीन जवान ढेर

Vijay Shrer

बहराइच: तेंदुए ने फिर किया हमला, घर से मासूम बच्ची को उठाकर भागा

Shailendra Singh

नायडू की पाक को चेतावनी: बुरहान के समर्थकों को न उकसाए

bharatkhabar