September 22, 2021 6:40 am
featured यूपी

संसद में हुए हंगामे पर मायावती ने जताया दुख, कहा- ऐसा पहले कभी नहीं देखा

संसद में हुए हंगामे पर मायावती ने जताया दुख, कहा- ऐसा पहले कभी नहीं देखा

लखनऊः लोकसभा की कार्यवाही को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। संसद के मानसून सत्र के दौरान दोनों सदनों में जमकर हंगामा देखने को मिला। विपक्ष के हंगामे की वजह से सदन का काम चंद घंटे ही हो पाया।

जानकारी के मुताबिक संसद के दोनों सदनों में 22 फीसदी ही काम हो पाया। संसद में हुए हंगामे को लेकर राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू भी भावुक दिखे।

इस सब के बीच बहुजन समाज पार्टी के अध्यक्ष एंव पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने संसद में हुए हंगामे को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है। मायावती ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि संसद में ऐसा दृश्य पहले कभी नहीं देखा।

मायावती ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा- “देश की संसद व इसके उच्च सदन राज्यसभा में गत दिनों सत्ता व विपक्ष के बीच गतिरोध में जो कुछ हुआ वह अति दुर्भाग्यपूर्ण। मैंने अपने लम्बे संसदीय जीवन में बहुत बार सत्ता व विपक्ष के बीच तीखी तकरार, तनाव व तीव्र विरोध आदि देखे हैं किन्तु संसद में अब जैसा दृश्य कभी नहीं देखा है।”

गौरतलब है कि लोकसभा की कार्यवाही को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई है। सदन की कार्यवाही तय समय से दो दिन पहले ही स्थगित हो गई है। ओबीसी संशोधन बिल पास होने के बाद राज्यसभा की कार्यवाही भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी जाएगी।

Related posts

ईद-उल-अजहा आज पूरे देश में हर्षोल्लास से मनाया जा रहा, घाटी में शांतिपूर्वक हुई नमाज

bharatkhabar

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर आए कांग्रेस नेता आमने-सामने

Rani Naqvi

244 डिप्टी एसपी सीओ समेत 1800 पुलिसकर्मी के तबादले

Srishti vishwakarma