September 25, 2021 12:19 pm
featured देश

मौलाना साद ने क्वारंटाइन पीरियड किया पूरा, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी

Bharat Khabar | मौलाना साद कोरोना | Special News in Hindi | Latest and Breaking News for Uttarakhand and Chhattisgarh

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। आठ हजार से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 324 लोगों की मौत हो गई है। आलम ये है कि लॉकडाउन के बावजूद कोरोना संक्रमितों के आंकड़े में तेजी से इजाफा हो रहा है। वहीं, निजामुद्दीन मरकज के कारण देश में कोरोना ने और तेज रफ्तार पकड़ ली है। इसी बीच मरकज के मुखिया मौलाना साद को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि साद ने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है। लिहाजा, साद के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौलाना साद 28 मार्च से क्वारंटाइन में था, जिसका समय अब खत्म हो रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मौलाना साद के साथ-साथ 6 अन्य आरोपियों का भी क्वारंटाइन पीरियड खत्म हो गया है। ऐसे में क्राइम ब्रांच मौलाना सहित इन सातों आरोपियों को पकड़ने तैयारी कर रही है और इसके लिए इंटेलिजेंस की भी मदद ली जा रही है। बताया जा रहा है कि मौलाना साद के हरियाणा में होने की जानकारी सामने आते ही सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस टीम बना कर नूंह के तमाम इलाकों को खंगाल रही हैं।

इसके साथ ही कई मस्जिदों में भी मौलाना साद की तलाश की जा रही है। साद की तलाश में क्राइम ब्रांच के कई अधिकारी नूंह में डेरा डाले हैं और हर घर और मस्जिद पर नजर रखी जा रही है। इससे पहले खबर यह आ रही थी कि मौलाना साद दिल्ली के ओखला में छिपा में हुआ था, क्राइम ब्रांच ने इसके संकेत भी दिए थे। लेकिन, अब खबर आ रही है कि मौलाना साद हरियाणा में छिपा है। हालांकि, अब तक यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि आखिर मरकज के मुखिया साद कहां छिपा हुआ है।

इधर, देशभर में तबलीगी जमातियों की तलाश लगातार जारी है। करीब तीन हजार जमातियों का ढूंढा जा चुका है। वहीं, खबर यह है कि मरकज में शामिल में अब भी तकरीबन छह हजार जमाती गायब हैं। यहां आपको बता दें कि काफी संख्या में जमाती कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इतना ही नहीं जमातियों पर आरोप है कि वह इस बीमारी को छिपा रहे हैं और लोगों के साथ बुरा बर्ताव भी कर रहे हैं।

Related posts

घोघा-हजीरा ‘रोपैक्स’ फेरी सेवा का पीएम ने किया उद्घाटन, पढ़ें खासियत

Hemant Jaiman

चीन के चक्कर में पड़ना नेपाल को पड़ा भारी, भारत के आगे मांग रहा सुलह की भीख..

Mamta Gautam

आईएसएसएफ वर्ल्ड चैम्पियनशिप में राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौंसला, जीत पर दी बधाई

mohini kushwaha