Breaking News यूपी

मऊ: देवलास में पुलिस से भिड़े सपाई, 17 नामजद, देखें वीडियो

WhatsApp Image 2021 07 09 at 8.47.48 PM 2 मऊ: देवलास में पुलिस से भिड़े सपाई, 17 नामजद, देखें वीडियो

मऊ/लखनऊ। यूपी में ब्लाक प्रमुख चुनाव बवाल का सबब बना हुआ है। राजनीतिक दल इस चुनाव को जीतने में जीत दर्ज करने के लिए साम, दाम, दंड, भेद की नीति पर उतारू हो गए हैं। यही कारण है कि प्रदेश के हर जिले से हिंसात्मक घटनाओं का सिलसिला बना हुआ है।

इस बीच मऊ जिले में पुलिस के साथ विवाद करने के आरोप में 17 सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं 50 अज्ञात के खिलाफ भी एफआईआर की गई है।

मामला मऊ के मुहम्मदाबाद ब्लाक का है। यहां पर सपा से ब्लाक प्रमुख पद के प्रत्याशी शिवबचन यादव हैं। गुरूवार को दोपहर में वे मुहम्मदाबाद के देवलास क्षेत्र में अपने समर्थकों के साथ संपर्क कर रहे थे।

इस बीच भीड़ देखकर वहां पर तैनात दरोगा ने उनको रोका तो उनसे भीड़ गए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में सपाईयों और पुलिस के बीच नोकझोंक साफ तौर पर देखी जा सकती है।

देखें झड़प की वीडियो

 

पुलिस ने इस मामले में सपा प्रत्याशी शिवबचन यादव समेत 17 के खिलाफ नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन सभी पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, आचार संहिता का उल्लंघन करने, सिकटिया पुलिस चौकी इंचार्ज से हाथापाई करने, अभद्र भाषा का प्रयोग करने आदि का गंभीर मामला दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर उनका चालान भी कर दिया है।

WhatsApp Image 2021 07 09 at 8.47.48 PM 1 मऊ: देवलास में पुलिस से भिड़े सपाई, 17 नामजद, देखें वीडियो

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस डाल रही दबिश

सिकटिया पुलिस चौकी इंचार्ज दल प्रताप सिंह ने बताया कि चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस लगातार दबिश डाल रही है। उन्होंने कहा कि यह कानून व्यवस्था के लिए गंभीर स्थिति है। ऐसे में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

WhatsApp Image 2021 07 09 at 8.47.48 PM मऊ: देवलास में पुलिस से भिड़े सपाई, 17 नामजद, देखें वीडियो

वहीं कोतवाल नीरज पाठक ने कहा कि हम चुनाव को लेकर पूरी तरह सतर्क हैं। चुनाव के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए हमारी टीम हर संवेदनशील इलाकों में गस्त कर रही है। इस दौरान देवलास में घटी घटना को लेकर उन्होंने कहा कि यह गंभीर प्रकरण है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

फेसबुक पर अपलोड किया आपत्तिजनक वीडियो, मामला दर्ज

Rahul srivastava

यादव वोटों पर भाजपा की नजर मुलायम सिंह से मिले स्वतंत्रदेव सिंह

Shailendra Singh

यूपी, झारखंड के अधिकारी नरवा के विकास के लिए मांग रहे सुझाव

Trinath Mishra