बोलेरो मातम में बदली शादी की खुशियां, सड़क हादसे में 14 बारातियों की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है. प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर एक खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार बोलेरो जा घुसी है. दुर्घटना में बोलेरो में सवार 14 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार नवाबगंज के शेखपुर गांव में बारात से ये लोग लौट रहे थे. मानिकपुर थाना के देशराज इनारा की ये घटना है. एसपी ने बताया है कि ऐसी संभावना है कि बोलेरो के ड्राइवर के झपकी आ जाने के कारण ये हादसा घटित हुआ है. घटना गुरुवार रात साढ़े 11 की बताई जा रही है. इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में से 6 नाबालिग किशोर और मासूम भी शामिल हैं.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काट कर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला. हादसे का पूरा रेस्क्यू करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे का समय लग गया. सभी के शवों को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया.

सीएम योगी ने हर संभव मदद का दिया आश्वासन
प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर ट्रक और बोलेरो की टक्कर में 14 लोगों की मौत की सूचना मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना पर गहरा दुख जताया. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश जारी कर दिया है.

 

आज है मुख्य छठ पूजा, जानें व्रत की विधि और शुभ मुहूर्त

Previous article

जानें टीवी स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले भोजपुरी एक्टर की कमाई

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.