df6dff38 87f9 49d4 a06d 0ec7f0e6197b संदिग्ध परिस्थिति में हुई विवाहिता की मौत, परिजनों ने सुसराल वालों पर लगाया हत्या आरोप

हरदोई से आशीष सिंह की रिपोर्ट

 

हरदोई। देश में आए दिन दिल दहलाने वाली खबर कहीं न कहीं से सुनने को मिल ही जाती है। जिसके चलते लोगों का इंसानियत पर से विश्वास बिल्कुल खत्म हो चुका है। कोई भी घटना समाज में पहला बार घटित नहीं होती है। ऐसा ही एक मामला हरदोई के टडियावा थाना क्षेत्र से आया है, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। इसके साथ ही इस घटना की जानकारी परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी-

बता दें कि हत्याओं का सिलसिला लगातार बढ़ने पर ही है। आए दिन कहीं न कहीं से ऐसी घटनाएं सुनने को मिल ही जाती हैं। यह सब देखकर ऐसा लगता है कि आरोपियों में से पुलिस का खौफ अब बिल्कुल खत्म हो चुका हैं। हत्या के मामले दिन दोगुनी और रात चैगुनी की तरह बढ़ रहे हैं। हरदोई के टडियावा थाना क्षेत्र के गोपामऊ कस्बे मोहल्ला कनौजी पूर्वी से आपराधिक मामला सामने आया है, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। विवाहिता की मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और मृतका के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी तरफ मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया हैं। इस बीच मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा। पुलिस का कहना है कि टीम मामले की जांच में जुट गई है।

पीएम मोदी ने किसानों के लिये जारी की बुकलेट, कहा- इसे पढ़ें और कृषि कानूनों को समझें

Previous article

आज है सीताराम विवाह पंचमी, जानें शुभ मुहूर्त और मान्यताएं

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.