December 7, 2022 4:46 pm
featured यूपी

शादी शुदा प्रेमिका को ससुृराल से ले भागा प्रेमी, पति और ससुराल के लोग बने रहे मूक दर्शक, पढ़ें पूरी खबर

शादी शुदा प्रेमिका को ससुृराल से ले भागा प्रेमी, पति और ससुराल के लोग बने रहे मूक दर्शक, पढ़ें पूरी खबर

बदायूं: जिले में जो हुआ हैरान करने वाला हुआ। यहां फिल्मी स्टाइल में युवक शादी शुदा प्रेमिका को उसके पति से छीनकर ले गया। पति और उसके परिजन मूक दर्शक बने देखते रहे।

प्रेमिका को ससुराल से ले भागा प्रेमी

अपने प्रेमी को देखकर शादी शुदा युवती उसकी तरफ भागी तभी उसके पति ने उसे रोकने की कोशिश की पर यह कोशिश नाकाम रही। प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका के ससुराल 15 से 20 लोगों के साथ पहुंचा था। उसने अपनी शादी शुदा प्रेमिका को बाइक पर बैठाया और वहां से चला गया।

पुलिस भी मौके पर पहुंची

बदायूं जिले फैजाबाद क्षेत्र में एमएफ हाइवे पर कब्रिस्तान के पास एक युवक करीब 15 से 20 लोगों के साथ पहुंचा। इसमें से एक युवक आगे आया और शादी शुदा महिला को अपने साथ ले जाने लगा। तभी वहां मौजूद महिला के पति ने पत्नी का हाथ पकड़ा तो युवक ने उसके पति का हाथ झटक दिया। इस हाई वोल्टेज ड्रामा किसी को समझ नहीं आ रहा था। इसी बीच जब पुलिस आई और जांच पड़ताल की गई तो यह मामला प्रेम का निकला।

यूपी के संभल के धनारी निवासी युवक इस युवती से प्यार करता था। दोनों का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। इसी बीच युवती की शादी घरवालों ने दूसरे युवक से कर दी। युवती की शादी के बाद भी दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा। दोनों एक दुसरे लगातार मिलते जुलते रहे।
आज प्रेमी युवक अचानक 15-20 लोगों के साथ युवती की ससुराल पहुंच गया।

प्रेमी युवक की सनक देखककर युवती के ससुराल वाले और उसका पति दंग रह गया। जैसे ही युवती ने प्रेमी को देखा तो वह उसके पास जाने लगी। इसी बीच उसके पति ने उसका हाथ पकड़ लिया। हाथ पकड़ने पर प्रेमी युवक ने पति से उसका हाथ छुड़ा लिया। प्रेमी ने वहां पर दबंगई दिखाते हुए प्रेमिका को बाइक पर बैठाया और दोनों चले गए।

Related posts

Aaj Ka Rashifal: 07 जुलाई को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें आज का राशिफल

Rahul

नए साल पर आतंकी साजिश का खुलासा, कर रहे है घाटी में घुसपैठ

shipra saxena

गोवर्धन: श्री कृष्णदास कंचन जी महाराज की तृतीय पुण्यतिथि, किया जाएगा साधु ब्राह्मण भंडारा

Rahul