शादी के 19 साल बाद ऐसे टूटा था मलाइका और अरबाज का रिश्ता

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा एक एक्ट्रेस, डांसर, ट्रैवलर और मॉडल के रूप में जानी जाती हैं। लेकिन सबसे ज्यादा वे चर्चा में तब रहीं, जब सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान से उनका पिछले साल तलाक हुआ। दोनों का 19 साल पुराना रिश्ता टूट गया था। 23 अगस्त 1973 को जन्मीं मलाइका के लिए ये एक कठिन दौर था। इसके पीछे मीडिया में कई वजहें बताई गईं, लेकिन मलाइका या अरबाज ने हमेशा चुप्पी बरकरार रखी।

बता दें कि मलाइका और अरबाज की मुलाकात साल 1993 में हुई थी जब उन्हें एक कॉफी ब्रांड Mr. Coffee के बोल्ड शूट के लिए बुलाया गया था। पहली नजर में वे एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। इसके बाद उनका अफेयर पांच साल तक चला और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया। पांच साल रिश्ते में रहने के बाद मलाइका और अरबाज खान ने 12 दिसंबर, 1998 को अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक चर्च में शादी की। बाद में शाम को निकाह किया गया और रात को बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन रखा गया।

वहीं शादी के करीब 18 साल बाद, 28 मार्च 2016 को उन्होंने अलग होने की घोषणा की और एक साल बाद एक-दूसरे को तलाक दे दिया था। हालांकि, इस साल दोनों का मिलना-जुलना फिर से शुरू हुआ है। अक्सर ये रेस्टॉरेंट में पार्टी के दौरान देखे जाते हैं। अरबाज और मलाइका के बीच तलाक होने का एक कारण अरबाज की सट्टे की लत बताई गई थी। पिछले दिनों इस मामले में वे पकड़े गए थे। मलाइका उन्हें सट्टा खेलने से मना करती थीं। लेकिन अरबाज के न मानने के बाद दोनों के रिलेशन में काफी खटास आ गई। जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया।

सूत्रों के मुताबिक, अरबाज ने बीते साल IPL मैचों में लगाए सट्टे से 2.75 करोड़ के नुकसान की बात स्वीकार की है। जानकारी के मुताबिक, अरबाज ने इस साल आईपीएल में 2.80 करोड़ रुपये का सट्टा लगाया था। उन्हें इस साल काफी नुकसान हुआ है। अरबाज ने पिछले साल 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था। दूसरी ओर, अर्जुन कपूर के साथ मलाइका के अफेयर के चर्चे भी जोरों पर रही। हालांकि, अब तक दोनों ने इससे इंकार ही किया है।